Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutरिश्वतखोर सिपाही गिरफ्तार

रिश्वतखोर सिपाही गिरफ्तार

- Advertisement -
  • एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई, 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा रंगेहाथ, जेल भेजा

जनवाणी संवाददाता |

परीक्षितगढ़: एंटी करप्शन टीम ने थाना किला परीक्षितगढ़ थाना की चितवाना चौकी पर तैनात सिपाही फूल सिंह को रंगेहाथों रिश्वत लेते दबोच लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया गया है कि सिपाही फूल सिंह थाना क्षेत्र के गांव सौंदत्त निवासी मुजीब व रहीस पुत्रगण इतकाद के अदालत से जारी किए गए एनबीडब्लू वारंट लेकर पहुंचा। जहां पर सिपाही ने दोनों भाइयों से 20 हजार रुपये लेकर वारंट में छोड़ने की बात कही।

जिस पर दोनों भाइयों ने 20 हजार रुपये देने में असमर्थता जताते हुए कम करने की मांग की। इस पर सिपाही ने 10 हजार रुपये लेकर वारंट में छोड़ने को लेकर दोनों में बात तय हो गयी। साथ ही यह भी तय हो गया कि 10 हजार की रकम शुक्रवार शाम को सिपाही फूल सिंह को दे दी जाएगी। मुजीव व रहीस ने पूरे मामले की जानकारी अपने बड़े भाई सरताज को दी। सरताज ने किसी माध्यम से एंटी करप्शन के बडेÞ अधिकारियों से संपर्क कर उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी।

18 29

इसके बाद 10 हजार की रिश्वत मांगने वाले सिपाही को दबोचने के लिए एंटी करप्शन के अधिकारियों ने जाल बिछाया। एंटी करप्शन की टीम ने पावडर लगे हुए नोट थमा दिए गए। तय वक्त पर सिपाही पहुंच गया। इस दौरान जैसे ही सरताज 10 हजार रुपये लेकर सिपही फूल सिंह के पास पहुंचा और उसे 10 हजार रुपये बतौर रिश्वत दी, वहां पहले से तैनात एंटी करप्शन टीम ने 10 हजार रुपये फूल सिंह के हाथों में आते ही उसे रंगेहाथों दबोच लिया।

एंटी करप्शन की टीम को देखकर सिपाही बुरी तरह से घबरा गया। उसने मिन्नतें करनी शुरू कर दीं, लेकिन उसकी एक न चली। जिसके बाद टीम सिपाही को लेकर भावनपुर थाने पहुंची और घंटों तक मामले की जांच करते हुए सिपाही के विरुद्ध भावनपुर थाने में संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments