Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatभट्ठा चलाने के लिए संसद तक लड़ाई लड़ेंगे ईंट निर्माता

भट्ठा चलाने के लिए संसद तक लड़ाई लड़ेंगे ईंट निर्माता

- Advertisement -
  • ईंट निर्माता समिति की बैठक में लिया गया निर्णय

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: मंगलवार को ईंट निर्माता समिति की साधरण सभा की बैठक में भट्ठे चलाने के लिए सड़कों से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया गया है। बैठक में भट्ठे शुरू करने में आ रही कानूनी परेशानियों पर चर्चा की गई और इस समस्या के समाधान के लिए केंद्रीय पर्यावरण मंत्री जावेडकर से मिलने का निर्णय लिया गया।

ईंट निर्माता समिति की बैठक को संबोधित करते हुए भट्ठा मालिकों ने भट्ठों का संचालन शुरू करने में आ रही कानूनी व शासन स्तर की अड़चनों पर प्रकश डाला। इस अवसर उन्होंने कहा कि यदि भट्ठों को बंद करना पड़ा तो लाखों लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो जाएगा।

बैठक में भट्ठा संचालकों से आह्वान किया किया गया कि भट्ठों को चलाने के लिए वे हर स्तर पर लडाई लड़ने को तैयार रहें। वक्ताओं ने कहा कि भट्ठों का चलाने के लिए न केवल सड़कों पर बल्कि संसद में भी लड़ाई लड़ी जाएगी। इसके लिए स्थानीय सांसदों व केद्रीय मंत्री जावेड़कर से मिला जाएगा और भट्ठा मालिकों की समस्याओं का समाधान कराने का अनुरोध किया जाएगा।

58 14

सभा की अध्यक्षता चेयरमैन धर्मपाल सिंह ने की। बैठक को समिति के राष्ट्रीय मंत्री विजय गोयल, प्रदेशाध्यक्ष ओमवीर भाटी, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष केपी सिंह तथा सहमंत्री भूपेंद्र मलिक व विनोद गोयल आदि ने संबोधित किया। सभा में सौ से अधिक भट्ठा मालिक मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments