Wednesday, February 28, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयुवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

- Advertisement -
  • रेलवे रोड क्षेत्र का मामला, हत्या कर शव सरकारी स्कूल में फेंका, परिजनों ने तीन को किया नामजद
  • युवक जेल में बंद साले की मुकदमे में कर रहा था पैरवी, पुलिस ने हत्या में दर्ज किया मुकदमा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: रेलवे रोड थाना क्षेत्र मछेरान निवासी एक युवक की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर शव एक स्कूल में फें क दिया। मंगलवार सुबह शव मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। मृतक के सिर में गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। पुलिस का मानना है कि अज्ञात लोेगों ने हत्या कर शव को रात के वक्त स्कूल में डाल दिया।

मंगलवार सुबह रेलवे रोड थाना क्षेत्र केसर गंज के पास राजकीय कन्या दीक्षा विद्यालय में एक शव मिलने की सूचना पर आसपास इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे और शव मिलने की सूचना थाना रेलवे रोड पुलिस को दी। सूचना के बाद रेलवे रोड पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। युवक की उम्र 35 के आसपास की थी। युवक के सिर पर गंभीर चोटों के घाव थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

उधर, पुलिस ने शव मिलने के बाद शाम तक शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की पहचान शाम को मछेरान निवासी आस मौहम्मद के रूप में हुई। उधर, मृतक के परिजनों को जैसे ही पता चला कि मरने वाला कोई गैर नहीं बल्कि उनका अपना आस मौहम्मद है। उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन थाना रेलवे रोड पहुंचे और मृतक की पहचान आस मौहम्मद के रूप में की। पुलिस ने परिजनों से घटना के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी की। परिजनों ने घटना में तीन लोगों लिसाड़ी गेट निवासी सोनू और लोहिया नगर निवासी राशिद और दानिश को नामजद किया है।

पुलिस ने हत्या में मुकदमा पंजीकृत किया है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि परिजनों ने बताया है कि आस मौहम्मद के साले शाह आलम ने भूरे नाम के युवक को गोली मार दी थी। शाह आलम तब से जेल में बंद है। आसमौहम्मद अपने साले शाहआलम की पैरवी कर रहा था। उधर, भूरे का साला सोनू आस मौहम्मद को शाह आलम की पैरवी करने पर हत्या की धमकी दे रहा था। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

मुंडाली में सैन्य कर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया

मुंडाली: क्षेत्र के एक गांव में छुट्टी लेकर घर आए एक सेना के जवान ने तमंचे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन ने खून से लथपथ जवान के शव का देखा तो उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अटौला निवासी जसवीर (40) पुत्र रामपाल भारतीय सेना में राजपूत बटालियन में सिपाही के पद पर लखनऊ में तैनात थे। गत एक जनवरी को वह एक माह की छुट्टी लेकर घर आए थे। मंगलवार को जसवीर को छुट्टी पूरी कर वापस जाना था। जसवीर के बड़े भाई पूर्व सैनिक छोटेलाल ने बताया कि सोमवार रात जसवीर ने ड्यूटी जाने के लिए पैकिंग कर ली थी। मंगलवार सुबह 6:30 बजे गोली चलने की आवाज से उनकी नींद टूटी वह बाहर आए तो खून से लथपथ जसवीर का शव पड़ा हुआ। शव को देखकर उनकी चींखा निकल गई।

13 29

आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग भी दौड़कर मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ देवेंद्र सिंह का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा जसवीर के आत्महत्या करने की सूचना दी गई थी। जिस पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जसवीर की पत्नी अंजीता व मां बिरेद्री देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पांच साल के मासूम लव्या, इन सब से अनजान है।

युवक ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

मेरठ: थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर में मंगलवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल निवासी 26 वर्षीय सचिन मां के साथ सलारपुर में किराए के मकान में रहता था। वह मजदूरी करता था। मंगलवार दोपहर उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

इस दौरान परिजन दूसरे कमरे में मौजूद थे। कुछ समय बाद जब उन्होंने सचिन के शव को लटका हुआ देखा तो उनकी चीख निकल गई। सूचना मिलने पर गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, मृतक सचिन की शादी नहीं हुई थी। वह पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। वहीं, परिजनों ने रात के समय में मवाना में सचिन के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments