Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket NewsICC World Cup IND vs NZ : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का...

ICC World Cup IND vs NZ : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला, बुमराह का पहला ओवर मेडन रहा

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत है। आज रविवार को विश्व कप 2023 के मुकाबले में भारत का सामना न्यूजीलैंड से है। यह मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। बुमराह ने पहले ओवर में कोई रन नहीं दिया। कॉन्वे स्ट्राइक पर थे और बुमराह ने उन्हें बाहर जाती गेंदें फेंकीं। तेज गेंदबाजों को पिच से स्विंग और सीम मिलती दिखाई पड़ रही है।

01:38 PM, 22-OCT-2023
दोनों टीमों की प्लेइंग 11
भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंडः डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, लोकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट।

01:33 PM, 22-OCT-2023
रोहित शर्मा जीता टॉस
भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। रोहित ने टॉस के दौरान बताया कि हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, न्यूजीलैंड ने एक भी बदलाव नहीं किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments