Thursday, July 25, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsमहाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार की चर्चा, सीएम शिंदे से मिले फडणवीस

महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार की चर्चा, सीएम शिंदे से मिले फडणवीस

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार की चर्चा जोरों से चल रही है। इसी बीच खबर मिली है कि डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार देर रात्रि में सीएम शिंदे से मुलाकात की है। सूत्रों की मानें तो एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस ने पावर शेयरिंग को लेकर चर्चा की है।

नाराजगी और इस्तीफे की अटकलों पर इस बीच शिवसेना नेता उदय सामंत ने कहा था कि हम इस्तीफा देने वाले नहीं, बल्कि लेने वाले हैं।

शिंदे का नेतृत्व सभी को साथ लेकर चलने और धैर्य रखने का है। सभी विधायकों, सांसदों ने एकनाथ शिंदे पर भरोसा जताया है। यह सब एकनाथ शिंदे की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है।

बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में टूट के बाद दिल्ली में शरद पवार के आवास पर कार्यसमिति की बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने एलान किया कि वह ही पार्टी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने अपने भतीजे और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के रिटायरमेंट संबंधी बयान पर भी किया।

उन्होंने कहा कि वह चाहे 82 वर्ष के हों या 92 वर्ष के अभी भी अधिक प्रभावी ढंग से काम कर सकते हैं। पार्टी कार्यसमिति ने शरद पवार पर भरोसा जताया और अजित पवार और आठ अन्य विधायकों, सांसद प्रफुल्ल पटेल तथा सुनील तटकरे को निष्कासित करने संबंधी उनके फैसले का समर्थन किया।

42 से 43 विधायकों ने अजित पवार का समर्थन किया: भुजबल

राकांपा के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने दावा किया है कि पार्टी के 42 से 43 विधायकों ने अजित पवार के समर्थन में हलफनामे पर हस्ताक्षर किए हैं। महाराष्ट्र विधानसभा में राकांपा के 53 सदस्य हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments