Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsDehradunकार दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत व तीन लोग घायल

कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत व तीन लोग घायल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून: मसूरी के समीप दर्दनाक हादसा हो गया। यहां हाथी पांव के पास एक क्विड कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा बुधवार देर रात को नाग मंदिर के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग घायल हैं।

युवक मसूरी से जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे कि रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस के अनुसार कार सवार युवक रात करीब साढ़े 11 बजे मसूरी के जॉर्ज एवरेस्ट से चले थे। उनके साथ दो कार और भी थीं जो आगे चली गईं।
अन्य कार सवार जब देहरादून पहुंचे तो पता चला कि क्विड कार में सवार युवक अपने घर नहीं पहुंचे हैं। इस पर उन्होंने सुबह करीब छह बजे पुलिस को सूचना दी।

सीओ मसूरी नरेंद्र पंत ने बताया कि पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की तो कार नाग मंदिर के पास रोड पर पलटी हुई मिली। यह कार ऊपर की रोड से नीचे वाली रोड पर गिरी थी।

हादसे में तीन की मौत हुई और तीन घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान सचिन पुत्र जतिनदास निवासी कैम्पटी टेहरी, अंकित निवासी नालापानी और वीरेंद्र निवासी देहरादून के रूप में हुई है। जबकि राजा पुत्र दिनेश, अंकित पुत्र मनोज और सुनील पुत्र भगतराम निवासी देहरादून घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments