Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमार्ग दुघर्टना: खिवाई के पास कार सवार की मौत, दो कारों में...

मार्ग दुघर्टना: खिवाई के पास कार सवार की मौत, दो कारों में हुई टक्कर

- Advertisement -
  • कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत करके निकाला गया बाहर

जनवाणी ब्यूरो |

सरूरपुर: मेरठ-बड़ौत रोड पर सोमवार को एक भयानक सड़क हादसे में कार सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए हादसे को लेकर मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा रहा, तो वहीं दूसरी और रोड पर हादसे को लेकर काफी देर तक जाम भी लगा रहा।

यह दर्दनाक हादसा सोमवार की अल सुबह मेरठ-बड़ौत रोड पर सुमेति शुगर फैक्ट्री के सामने उस वक्त हुआ। जब कुछ ढूंढ के कारण आमने-सामने से दो कारों की जबरदस्त टक्कर हो गई मैं कार सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मृतक की फाइल फोटो।

बताया गया कि बागपत के बिनौली थाने के गांव सिरसली निवासी ललित तोमर पुत्र महेश सिंह व भारत तोमर पुत्र नरेंद्र तोमर सतीश पुत्र राजवीर गांव कमालपुर जिला शामली अपनी अल्टो कार से द्वारा मेरठ से सिरसली गांव को लौट रहे थे। जब कार मेरठ-बड़ौत रोड पर खिवाई से आगे सुमेति शुगर फैक्ट्री के पास पहुंची, तो धुंध के चलते कुछ दिखाई नहीं देने के कारण सामने से आ रही वरना कार से कार की जबरदस्त टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भयानक थी कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए और सवार लोग उसमें बुरी तरह से फंस गए। भयानक सड़क हादसे में भारत तोमर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक जख्मी हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए कार सवार से बुरी तरह से फंस गए।

जिन्हें पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दूसरी कार में सवार चालक को भी चोटें आई हैं। सड़क हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कारों को मार्ग से हटाते हुए रोड को चालू कराया। वहीं दूसरी और मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा रहा। सूचना पाकर परिवार वाले मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments