Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsकर्नाटक में कांग्रेस की जीत का जश्न, मिठाई खिलाकर दी बधाई

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का जश्न, मिठाई खिलाकर दी बधाई

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: आज कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई देकर खुशी का इजहार किया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलकार कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जीत देश के आम नागरिकों के मुद्दों की जीत है और जो नफरत फैलाकर भारतीय जनता पार्टी नकारात्मक प्रचार कर रही थी उसके खिलाफ हमारे नेता राहुल गांधी जी की मोहब्बत की जीत है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने सभी वरिष्ठ नेताओं को मिठाई खिलाई और शुभकामनाएं दी।

बृजलाल खाबरी ने कहा कर्नाटक में हमारे सभी नेताओं मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने जो प्रचार प्रसार किया और उसमें जो कर्नाटक के लोगों का समर्थन जुट रहा था उससे परिणाम पहले ही स्पष्ट हो चुका था सिर्फ रिजल्ट आना बाकी था वह आज आ गया है।

खाबरी ने कहा कि कर्नाटक की जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता इसी ऊर्जा विजय में परिवर्तित करने के लिए काफी उत्साहित हैं। आने वाले 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का उत्तर प्रदेश से सफाया होगा और जनता के मुद्दों पर बात करने वाली कांग्रेस पार्टी की केंद्र में सरकार बने।

बृजलाल खाबरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों की चिंता छोड़कर कर्नाटक में प्रचार करने गए थे जहां जहां मुख्यमंत्री ने प्रचार किया वहां वहां भाजपा चुनाव हारी इससे यह पता चलता है कि बीजेपी के प्रति अब लोगों की नाराजगी बढ़ रही है महंगाई बेरोजगारी और बीजेपी के झूठे जुमले से लोग परेशान हैं इसीलिए जनता ने बीजेपी को नकार दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन रावत ने बताया कि इस अवसर प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल सहित भारी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments