Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand Newsपार्टी के निर्देश पर दोनों सीटों पर चुनाव लड़ेगा चैंपियन परिवार

पार्टी के निर्देश पर दोनों सीटों पर चुनाव लड़ेगा चैंपियन परिवार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

लक्सर: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने आगामी विधानसभा चुनाव में दो सीटों पर चुनाव लडने के संकेत दिए हैं। अपनी विधानसभा के भारूवाला गांव में पहुंचे चैंपियन ने कहा कि यदि पार्टी का आदेश हुआ तो उनके परिवार का कोई सदस्य दूसरी सीट पर चुनाव लड सकता है।

क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन और स्नेह उन्हें और उनके परिवार को मिलता रहा है। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और उनकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य रानी देवयानी सिंह, बेटे कुंवर दिव्य प्रताप सिंह के साथ खानपुर विधानसभा के भारूवाला गांव का दौरा कर ग्रामीणों से समस्याएं सुनी।

विधायकों ने उनका स्वागत किया। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि ग्रामीणों को भारूवाला गांव से बालचंदवाला गांव के बीच आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पडता है। इस पर विधायक ने कहा कि मार्ग पर शीघ्र ही सडक का निर्माण कराया जाएगा। वहीं कार्यक्रम के दौरान विधायक चैंपियन ने कहा कि उन्होंने खादर क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए दिन रात एक किया है।

उनके अथक प्रयासों से क्षेत्र में डिग्री कॉलेज, तटबंध, सडकों के निर्माण से लेकर दूसरे कई महत्तवपूर्ण विकास कार्य हुए हैं। यदि पार्टी ने उनके परिवार पर भरोसा जताते हुए आदेश किया तो वह दो सीटों पर चुनाव लड सकते हैं। एक सीट पर वह तथा एक सीट पर उनके परिवार का सदस्य चुनाव लडने के लिए तैयार है। लेकिन इसका अंतिम निर्णय पार्टी को करना है। वह पार्टी के हर आदेश का पालन करेंगे।

क्षेत्र की जनता का समर्थन और स्नेह लगातार उन्हें मिलता रहा है। खादर क्षेत्र का चंहुमुखी विकास ही उनकी प्राथमिकता है। जिपं सदस्य रानी देवयानी सिंह ने युवाओं से नशे से दूर रहने तथा एकजुट होकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करने की अपील की। इस दौरान मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष चौधरी भीम सिंह, रामकुमार चौधरी, जितेंद्र कुमार, मदनपाल, प्रमोद कुमार, महिपाल सिंह चेयरमैन समेत कई लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments