Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपचपेड़ा में महिला की हत्या

पचपेड़ा में महिला की हत्या

- Advertisement -
  • मायके पक्ष पर किया हमला, दर्जनों घायल, आठ लोग और चार महिलाएं घायल गंभीर रूप से घायल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भावनपुर थाना क्षेत्र ग्राम पचपेड़ा में एक महिला की ससुरालियों ने हत्या कर दी। मायके पक्ष के लोग उसे देखने पहुंचे तो ससुरालियों ने उन पर धारदार हथियार और लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमलावरों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मायके पक्ष के दर्जनों लोग और महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल मोर्चरी भिजवाया।

मोदीनगर क्षेत्र ग्राम सैतपुर हसनपुर निवासी मुस्कान पुत्री मोहम्मद अली का विवाह करीब दो वर्ष पूर्व भावनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पचपेड़ा निवासी इरशाद से हुआ था। मुस्कान के दो वर्षीय बेटा और तीन माह की बेटी है। इरशाद सैलून का काम करता है। मुस्कान के परिजनों ने बताया कि उनके घर में शनिवार को शादी थी। जिस पर उन्होंने शनिवार को मुस्कान से फोन पर बात की थी। मुस्कान ने अपने भाईयों को बताया था कि उसकी कई दिनों से तबीयत खराब है।

15 9

मायके पक्ष के लोग मुस्कान को रविवार को घर लाना चाहते थे। मुस्कान के चचेरे भाई सरताज अब्बासी ने बताया कि रविवार सुबह उसने इरशाद को फोन कर मुस्कान की तबीयत के बारे में पूछा था। इरशाद ने बताया कि मुस्कान पूरी तरह से फिट है। आरोप है कि इरशाद मुस्कान के बारे में सही तरह से जवाब नहीं दे रहा था। दोपहर को गांव से मुस्कान के भाई आमिल पर फोन आया कि मुस्कान की तबीयत ज्यादा खराब है। तबीयत खराब होने की जानकारी पर इरशाद को फोन मिलाया तो उसने संतोष जनक जवाब नहीं दिया।

जिस पर मायके पक्ष के लोग दोपहर तीन बजे के आसपास गांव में पहुंचे। उन्होंने देखा कि मुस्कान चारपाई पर है। उसके मुंह और नाक से पानी निकल रहा है। जिस पर मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों से हालत के बारें में जानकारी करनी चाही। जिसको लेकर उनकी मुस्कान के ससुरालियों से कहासुनी हो गई। इस बीच सात आठ युवकों ने घर में रखे लाठी डंडे और लोहे की रॉड से मायके पक्ष के लोेगों पर सुनियोजित तरीके से हमला कर दिया।

16 11

हमले में मायके पक्ष के भाई आमिल, भाई आमिर खान, गुलफाम सगा भाई, सलमान चाचा, हामिद ममेरा भाई, शाहनवाज चाचा और बहन फरजाना, कौसर बहन, रुखसार भाभी, राबिया चाची, फिरोज गंभीर रुप से घायल हो गये। किसी तरह सभी लोगों ने गांव से भागकर अपनी जान बचाई और थाने में शिकायत की। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मायके पक्ष ने थाना भावनपुर में तहरीर दी है। उधर पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवाया।

रेलवे ट्रैक पर बेहोशी की हालत में मिला युवक

दौराला: सकौती रेलवे ट्रेक पर रविवार को एक युवक घायल अवस्था में बेहोश पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायल को सीएचसी दौराला में भर्ती कराया। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सकौती रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक युवक घायल अवस्था में बेहोश पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने सकौती पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन युवक के होश में न आने के कारण पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने युवक को उपचार के लिए सीएचसी दौराला भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस का मानना है कि संभवत: युवक चलती ट्रेन से गिरा होगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments