Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसीएम योगी रविवार को करेंगे रोहटा थाने की नई बिल्डिंग का लोकार्पण

सीएम योगी रविवार को करेंगे रोहटा थाने की नई बिल्डिंग का लोकार्पण

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा: रविवार को मेरठ पहुंच रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोहटा के बहुप्रतीक्षित नए थाना भवन का लोकार्पण भी करेंगे।पिछले एक साल से बनकर तैयार थाना भवन का लोकार्पण किया जाएगा। इसे लेकर सभी तैयारियां थाना स्तर से पूरी कर ली गई है और साज सजावट के साथ थाना नई बिल्डिंग में शिफ्ट होने के लिए पूरी तैयारी की जा चुकी है।

गौरतलब है कि रोहटा थाने की नई बिल्डिंग पेठखास गांव में मेन बडौत रोड पर बनकर तैयार हो चुकी है,जो पिछले एक साल से लोकार्पण की बाट जोह रही थी। लेकिन ठेकेदार की मनमानी और हीला हवाली के चलते कभी यहां बिजली के कनेक्शन तो कभी इंटरलॉकिंग टाइल को लेकर नए भवन में थाना शिफ्ट होने में अड़चनें आ रही थी। जिसे लेकर अब सभी तमाम अड़चनें पूरी हो गई हैं।

कार्य पूर्ण होने के बाद अब रविवार को मेरठ पहुंच रहे हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों से इस नए थाने का लोकार्पण किया जाना है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाने के भवन तैयार हो चुका है सजावट के साथ तमाम कार्य पूर्ण हो चुके हैं तथा नए थाने में बिल्डिंग शिफ्ट होने में अब दिन बाकी रह गए हैं।

उम्मीद है कि जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मेरठ पहुंचेंगे तो वे अन्य योजनाओं के साथ रोहटा के इस नवनिर्मित थाने की बिल्डिंग का भी लोकार्पण करेंगे। जिसके बाद नए थाने की बिल्डिंग में रोहटा थाना शिफ्ट हो जाएगा। जिसके बाद इस नए और प्रदेश में सबसे अव्वल नंबर की बिल्डिंग में थाने की बिल्डिंग शिफ्ट होने के साथ रोहटा पुलिस एक तरह से पूरी हाई-टेक भी हो जाएगी तो वहीं दूसरी ओर पुलिस का सिर दर्द भी बढ़ने वाला है। दरअसल जिस जगह थाना बनाया गया है वह थाना क्षेत्र को छोड़ कर बना दिया गया है। जिससे पूरा थाना क्षेत्र के दूसरी ओर रह जाता है। ऐसे में पुलिस का सिर दर्द करने वाला।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments