Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutविंटर कार्निवल में रंगारंग कार्यक्रम ने बांधा समां

विंटर कार्निवल में रंगारंग कार्यक्रम ने बांधा समां

- Advertisement -
  • गॉडविन पब्लिक स्कूल में किया गया शानदार आयोजन
  • गॉडविन ग्रुप के निदेशकों ने टॉपर्स को किया सम्मानित
  • सर्द हवाओं के बीच रंगारंग प्रस्तुतियों को सराहा गया

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: गॉडविन पब्लिक स्कूल में शनिवार को विंटर कार्निवल कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया गया। सर्द हवाओं के बीच बच्चों ने अपनी विविधता भरी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। गॉडविन ग्रुप के निदेशकों ने टॉपर बच्चों को सम्मानित किया। छात्राओं ने गणेश वंदना पेश की। नाचेगा जमाना गीत पर यू केजी के बच्चो ने ब्रेक डांस किया। छात्रा ने सत्यम शिवम सुंदरम गीत शानदार पेश किया।

02 22

स्कूल के आॅर्केस्ट्रा ने कई गीतों की प्रस्तुति दी। रंग बिरंगे कपड़े पहने बच्चे स्मार्ट लग रहे थे। गुजराती संस्कृति को दर्शाते हुए लोक नृत्य पेश किया गया। गुजराती पोशाक पहने ढम ढम ढोल बाजे पर छात्राओं गुजरात की याद दिला दी। इसके अलावा गरबा की भी याद दिला दी। हाथो में ढोलक और गरबा लेकर बच्चे बेहद आकर्षक लग रहे थे। क्लास आठ के बच्चों ने ब्लैक ड्रेस में वेस्टर्न डांस की बेहतरीन प्रस्तुति दी।

03 20

फास्ट डांस में छात्राओं की स्टेपिंग और चेहरे पर भाव डांस को नई गति दे रहे थे। बीच में फ्यूजन का ताल मेल गजब का था। कार्यक्रम में बच्चों ने भांगड़ा की धमाकेदार प्रस्तुति देकर दर्शकों का मन मोह लिया और आॅर्केस्ट्रा धुन पर खूब वाहवाही लूटी। छोटे बच्चों की प्रस्तुति इतनी शानदार थी कि हर कोई उनका कायल हो रहा था। विंटर कार्निवाल के मुख्य अतिथि विद्यालय के डायरेक्टर भूपेंद्र सिंह बाजवा, जितेंद्र सिंह बाजवा रहे। कार्यक्रम में सर्वप्रथम प्रधानाचार्य डॉ. विनम्र शर्मा ने निदेशक भूपेंद्र सिंह बाजवा, जितेंद्र सिंह बाजवा, गुरशरण कौर बाजवा, तनवीर बाजवा और चिरंजीव बाजवा को पुष्पगुच्छ देकर उनका सम्मान किया।

इसके बाद मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान प्रधानाचार्य विनम्र शर्मा ने बताया कि इन उत्सव के आयोजन का उद्देश्य छात्रों में अपनी प्रतिभा प्रदर्शन और आत्मअभिव्यक्ति की भावना को बहिमुर्खी करना होता है। इसके विकसित होने का अवसर इन्हीं कार्यक्रमों के माध्यम से मिलता है। साथ ही शैक्षणिक प्रतिभा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मुख्य अतिथि ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर निदेशक भूपेंद्र सिंह बाजवा और जितेंद्र सिंह बाजवा ने बेहतर कार्यक्रम और सह पाठ्यक्रम उपलब्धियों के लिए विद्यालय परिवार को बधाई दी।

04 22

बच्चों में नैतिक मूल्यों को विकसित करने में माता-पिता के साथ शिक्षक की भूमिका को निर्दिष्ट किया। अंत में प्रधानाचार्य ने सभी प्रतिभागियों अभिभावकों, शिक्षकों एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी सहयोगियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया। इस अवसर पर दैनिक जनवाणी के समूह संपादक यशपाल सिंह, सुहैल अहमद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments