Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSभाजपा के निशाने पर आई कांग्रेस, सिद्धू ने दिया मौका

भाजपा के निशाने पर आई कांग्रेस, सिद्धू ने दिया मौका

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान ने एक बार फिर से भाजपा को हमलावर होने का मौका दे दिया है। सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहकर संबोधित करने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आपत्ति जताई है।

उन्होंने कहा कि यह अचानक निकला बयान नहीं था, यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इमरान खान में भाई जान दिखता है। राहुल गांधी के कहने पर ही नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहा।

कांग्रेस को हिंदुत्व में खतरा दिखता है 

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को हिंदुत्व में खतरा दिखता है। नवजोत सिंह सिद्धू का बयान हिंदुत्व के खिलाफ कांग्रेस की साजिश का हिस्सा है, उन्होंने कहा कि यह सब योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है।

पहले कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब सामने आती है, जिसमें हिंदुत्व की तुलना बोको हरम और आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठनों से की जाती है।

इसके बाद मणिशंकर अय्यर मुगलों को महान बताते हैं। फिर अचानक से राहुल गांधी का बयान सामने आता है कि हिंदुत्व एक खतरा है और अब सिद्धू इमरान खान को बड़ा भाई बताते हैं।

राहुल के बयानों को पाकिस्तान बढ़ाता है आगे 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हाल ही में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने हिंदुत्व को वैश्विक खतरा बताया था, उनका यह बयान राहुल गांधी के हिंदुत्व पर दिए गए बयान के बाद आया था।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों राहुल गांधी के ही बयानों को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र में उठाया था। असल में राहुल गांधी के बयानों को पाकिस्तान आगे बढ़ा रहा है, यह एक साजिश के तहत हो रहा है।

उन्होंने अपनी बात का समर्थन करते हुए कहा कि पिछले दिनों सिद्धू पाकिस्तान के जनरल बाजवा के गले लगे थे, जब मीडिया ने उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी उनके कप्तान हैं, वह उनके ही कहने पर सबकुछ करते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments