Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSकांग्रेस नेता ने बांधे गडकरी की तारीफ के पुलिंदे, जानिए- क्या बोले...

कांग्रेस नेता ने बांधे गडकरी की तारीफ के पुलिंदे, जानिए- क्या बोले अशोक चव्हाण

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अपने काम को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। गडकरी के काम के लिए विपक्ष के नेता भी उनकी प्रशंसा करते हैं। वहीं अब महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने भी उनकी सराहना की है।

उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर कोरोना महामारी से प्रभावी ढंग से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया। इसी दौरान, उन्होंने नितिन गडकरी को अपना पसंदीदा मंत्री भी बताया। अशोक चव्हाण ने कहा कि वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति हैं।

अशोक चव्हाण ने रविवार को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो साल पूरे करने और कुल मिलाकर सात साल पूरे करने पर एक वर्चुअल प्रेस मीट को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र ने सभी निर्णय लेने की शक्तियां अपने हाथों में रख ली हैं, लेकिन अब कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद राज्य सरकारों पर दोष मढ़ रही है।

मोदी सरकार में उनके पसंदीदा मंत्री को लेकर सवाल पूछे जाने पर अशोक चव्हाण ने कहा कि केंद्रीय मंत्री और नागपुर के सांसद नितिन गडकरी के बारे में अच्छे शब्द बोले जा सकते हैं। वे वैचारिक मतभेदों के बावजूद अन्य दलों के साथ संवाद बनाए रखते हैं। चव्हाण ने कहा कि वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति हैं। उनका महाराष्ट्र के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है, लेकिन उनकी शक्तियों को लगातार कम किया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने अपने दावे के बारे में विस्तार से नहीं बताया।

आरोप, मोदी सरकार ने देश को तबाह कर दिया

महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व प्रमुख केंद्र पर निशाना साधा कहा, “पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई थी। करीब 12.21 करोड़ लोगों ने अपनी नौकरी खो दी है। बांग्लादेश की प्रति व्यक्ति आय अब भारत की तुलना में अधिक है। केंद्र की नीतियों ने देश को तबाह कर दिया है। चव्हाण ने आरोप लगाया कि केंद्र का महाराष्ट्र के प्रति सहायता और जीएसटी मुआवजे सहित सभी मोर्चों पर भेदभावपूर्ण रवैया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments