Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSजानिए, इंडियन आइडल को लेकर अब सुनिधि चौहान ने किया यह बड़ा...

जानिए, इंडियन आइडल को लेकर अब सुनिधि चौहान ने किया यह बड़ा खुलासा

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: इंडियन आइडल का विवाद इन दिनों खूब चर्चा में है। एक ओर जहां शो के कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज के जादू से जज और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं तो वहीं कई बार शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कुछ ऐसा कर बैठते है जिसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। बीते दिनों किशोर कुमार के एपिसोड को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी तक चल रहा है।

ये था मामला

दरअसल, किशोर कुमार के एपिसोड में अतिथि बनकर आए उनके बेटे अमित कुमार ने कहा था कि उनको ये एपिसोड पसंद नहीं आया। उनके इस बयान के बाद इंडियन आइडल के खिलाफ लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ा। इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस मामले को लेकर कहा कि अगर उन्हें वो एपिसोड पसंद नहीं आया तो उन्हें वहीं टोकना चाहिए था। अब सुनिधि चौहान ने भी इंडियन आइडल पर कई खुलासे किए हैं।

सुनिधि चौहान ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि उनसे शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। वे कहती हैं, सबकी तारीफ के लिए नहीं लेकिन हां तारीफ करने के लिए कहा था। मैंने वो सब नहीं किया इसलिए मुझे शो से अलग होना पड़ा। बता दें, सुनिधि चौहान इंडियन आइडल के सीजन 5 और 6 में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

सुनिधि आगे कहती हैं, हमने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को कंटेस्टेंट्स को सही करते हुए नहीं सुना। हमें अमित कुमार के इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें पहले से निर्देश दिया गया था कि हर कंटेस्टेंट की तारीफ करनी है।

सुनिधि कहती हैं, मुझे लगता है कि यह लोगों का ध्यान खींचने के लिए किया जाता है। मुझे लगता है कि यह अपने दर्शकों को बांधे रखने के लिए किया जाता है। शायद यह काम करता हो। लेकिन इसमें कंटेस्टेंट का ही नुकसान होता है। कंटेस्टेंट को रातोंरात तारीफ और पहचान मिलती है जो एवी के जरिए सामने आती है और अच्छा करने की कोशिश की उनकी भूख कम हो जाती है।’

किशोर कुमार के गानों को खराब तरीके से पेश करना

हाल ही में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार बतौर गेस्ट शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे। एपिसोड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को यूजर्स ने काफी ट्रोल किया और कहा कि सभी ने किशोर कुमार जैसे दिग्गज गायक के गानों को खराब तरीके से पेश किया। किशोर कुमार के बेटे ने शो को लेकर ये खुलासा भी किया कि वहां हर किसी की तारीफ करने के लिए कहा जाता है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments