Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli‘जन जन ने यह ठाना है, कोरोना को जड़ से मिटाना है'

‘जन जन ने यह ठाना है, कोरोना को जड़ से मिटाना है’

- Advertisement -
  • एनसीसी कैडेट्स ने शहर में जागरुकता रैली निकाली

जनवाणी संवाददाता  |

शामली:  85 यूपी बटालियन के एनसीसी कैडेट्स ने कोराना टीकाकरण के लिए जागरुकता रैली निकाली। कैडेट्स ने 15 से 18 वर्ष तक की आयु के छात्र वर्ग व अन्य को स्वयं टीकाकरण कराने और दूसरों को भी जागरुक करते हुए वैक्सीन लगवाने का आहवान किया।

गुरुवार को शामली शहर के वीवी इंटर कॉलेज से जागरुकता रैली को विद्यालय के वरिष्ठ संस्कृत प्रवक्ता मुकेश चंद्र शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जागरुकता रैली वीवी इंटर कॉलेज से हनुमान रोड, अग्रसैन पार्क, सुभाष चौक, बड़ा बाजार, कबाड़ी बाजार, अजंता चौक, फव्वारा चौक से होते वापस विद्यालय में जाकर संपन्न हुई।

रैली में छात्रों ने ‘जन जन ने यह ठाना है, कोरोना को जड़ से मिटाना है’ ‘15 से 18 वर्ष के छात्रों की यही पुकार, कोरोना टीका सही उपचार’ आदि स्लोगनों आमजन को जागरुक किया। संस्कृत प्रवक्ता मुकेश चंद शर्मा ने कहा कि कक्षा 9 से 12 तक के छात्र 15 से 18 आयु वर्ग के अंतर्गत आते हैं।

छात्र निकट भविष्य में अपने परिषदीय परीक्षा में सम्मिलित होंगे और ऐसे समय में कोरोना से संक्रमित होने की संभावना बनी रहेगी, अत: अभिभावक भी अपने बच्चों का शत प्रतिशत टीकाकरण अवश्य करा लें ताकि उनका परिवार इस महामारी से बचा रहे।

इस मौके पर कैप्टन रजनीश कुमार, सैकेंड आॅफिसर डा. विजय कुमार, राजवीर सिंह, अमरपाल सिंह, सुमित कुमार, राजनाथ सिंह, मनोज कुमार, अर्जुन राम, दिनेश तोमर, महावीर सिंह, नरेंद्र शर्मा, प्रमोद कुमार, शाहिद, मनु कर्नवाल, दूधनाथ पाल, श्रवण, शशिकांत, विनय आदि का विशेष सहयोग रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments