Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9000 पार

कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9000 पार

- Advertisement -
  • 4173 टेस्टिंग में 238 संक्रमित, एक मरीज की मौत
  • अब तक 9120 पाॅिजटिव, मरने वालों का आंकड़ा 219

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। मंगलवार को हुई 4173 टेस्टिंग में 238 लोग पॉजिटिव निकले और एक मरीज की कोरोना से मौत हो गई। अब तक 9120 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 219 लोगों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को कोरोना ने एक बार फिर आरएएफ पर हमला बोला और उसके 35 जवान फिर संक्रमित हो गए। सुखद बात ये है कि आज 257 लोग ठीक होकर घर गए। अब तक 6691 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि कोरोना के कारण आरएएफ के जवान लगातार संक्रमित हो रहे हैं। राजेंद्रपुरम के कोजी कालोनी में पांच लोग और शारदा रोड ब्रह्मपुरी के पांच लोग संक्रमित हो गए। पॉवर ग्रिड मटोर कैंपस के 11 लोगों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया।

मयूर विहार शास्त्रीनगर के एक ही परिवार के तीन लोग, जयदेवी नगर के पंचवटी कालोनी के दो लोग, न्यू सर्वोदय कालोनी के एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित होने से हड़कंप मच गया। इसी कालोनी के बगल में कैलाश भवन के एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित हो गए।

दबथुआ के पांच लोग जिनमें दुकानदार, छात्र और दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई। आरकेपुरम गली नंबर-छह के एक ही परिवार के चार लोग, आनंदपुरी के परिवार के तीन लोग संक्रमित हुए। कोरोना ने सेना के तीन जवानों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

शास्त्रीनगर में कोरोना का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है और आज भी 10 से अधिक संक्रमित इस क्षेत्र के निकले हैं। पॉश कालोनी डिफेंस कालोनी के एक ही परिवार के दो लोग पॉजिटिव निकले हैं।

इसी तरह साकेत में भी कोरोना का वायरस फैलता जा रहा है और आज भी दो लोग इसकी चपेट में आए हैं। कंकरखेड़ा थाने का एक पुलिसकर्मी फिर से संक्रमित निकला है। वहीं, कसेरू बक्सर निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई।

कोरोना के प्रति घोर लापरवाही

कोरोना से निपटने के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस शहर की खास निगरानी कर रहे हैं, लेकिन खुद डीएम आॅफिस के पास लगे कोविड डेस्क की तरफ किसी का ध्यान नहीं है। कलक्ट्रेट में आने वाले फरियादियों के स्कै्रनिंग और सैनिटाइज करने के लिये डेस्क बनाई गई थी, लेकिन एक महीने से यह खस्ताहाल हो गई है और अधिकारियों का ध्यान इस ओर नहीं जा रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments