Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअखाड़े में तब्दील निगम की बैठक

अखाड़े में तब्दील निगम की बैठक

- Advertisement -
  • महिलाओं के साथ अभद्रता और अपशब्दों का प्रयोग करने पर बिगड़े हालात
  • भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के साथ बदसलूकी, तब भड़के भाजपा पार्षद

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नगर निगम बोर्ड बैठक में शनिवार को सदन से लेकर सड़क तक बवाल हुआ। एक महिला पार्षद ने हाउस टैक्स के एक अधिकारी पर टैक्स वसूली के दौरान की जाने वाली कार्रवाई पर विरोध जताया, जिसके बाद पार्षद कीर्ति घोपला और आशीष ने महिला पार्षदों पर अपशब्दों का प्रयोग और उनके साथ अभद्रता की गई।

क्या है मामला

15 31

एक महिला पार्षद ने हाउस टैक्स के एक अधिकारी पर टैक्स वसूली के दौरान की जाने वाली कार्रवाई पर विरोध जताया, जिसके बाद पार्षद कीर्ति घोपला और आशीष ने महिला पार्षदों पर अपशब्दों का प्रयोग और उनके साथ अभद्रता की गई।
इसका सदन में मौजूद भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज को नागवार गुजरा और उन्होंने इसका विरोध कर दिया। इसके बाद तो विपक्षी पार्षद आपा खो बैठे और एमएलसी के सीने में हाथ मार दिया। फिर तो बवाल हो गया।

एक तरह से टाउन हाल का मौदान युद्ध का मैदान बन गया। भाजपा पार्षदों ने इसके बाद सपा-बसपा पार्षदों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सदन से लेकर सड़क तक खूब मारपीट हुई। ये करीब 15 से 20 मिनट तक चला। बवाल शांत कराने में ऊर्जा राज्यमंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर की भी अहम् भूमिका रही। उन्होंने पहुंचकर भाजपा और विपक्ष के लोगों को भी शांत कराने की कोशिश की। उनके पहुंचने से पहले ही पूरा बवाल हो गया था।

16 33

डा. सोमेन्द्र तोमर ने कहा कि विपक्षी पार्षदों ने महिलाओं के साथ अभद्रता की, जो शर्मसार कर देने वाली घटना हैं। ये अराजकता है। हालांकि सपा पार्षद कीर्ति घोपला ने देहली गेट थाने में राज्यमंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज समेत दर्जन भर लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी हैं। उधर, भाजपा महिला पार्षदों की तरफ से भी अभद्रता करने और अपशब्दों का प्रयोग करने की तहरीर सपा पार्षद कीर्ति घोपला, आशीष के खिलाफ तहरीर दी हैं। देर रात तक इसमें मुकदमा दर्ज नहीं हुआ हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments