Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliलापता युवक की हत्या कर शव श्मशान में जलाया

लापता युवक की हत्या कर शव श्मशान में जलाया

- Advertisement -
0
  • फोरेंसिक-डॉग स्क्वॉयड टीम ने बरामद किया शव

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: दो दिनों से लापता युवक का श्मशान में जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक दिल्ली में सैलून का काम करता था जो होली मनाने गांव में आया था। पुलिस ने अधजले शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए। वहीं मामले में जांच शुरू कर दी है। शव मिलने की घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कांधला थाना क्षेत्र के गांव रामपुर खेडी निवासी रामदास ने मंगलवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि उसका पुत्र धीरज (30) होली के त्यौहार पर दिल्ली से आया था। 29 मई से धीरज संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता है। युवक के पिता ने गांव के ही दो युवकों पर उसके पुत्र का अपहरण कर किसी अनहोनी की आशंका जताई थी।

वहीं पुलिस ने दो टीमें गठित करते हुए दोनों संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी। बुधवार को दर्जनों ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर धीरज की बरामदगी की गुहार लगाई। इसी दौरान परिजनों के फोन पर किसी ने सूचना दी कि गांव के जंगल में धीरज का शव पड़ा हुआ है। जिसे सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और परिजन व ग्रामीणों के साथ पुलिस जंगल की तरफ दौड़ पड़ी।

घंटों की कांबिग के बाद भी धीरज का कोई पता नहीं चल पाया। वहीं थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने इस मामले को गंभीरता से लेते उच्चाधिकारियों को अवगत कराया और फोरेंसिक व डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाकर जांच पड़ताल शुरू की। डॉग स्क्वॉयड टीम गांव के श्मशान में पहुंची जहां पर शव बरामद किया गया। परिजनों ने अधजले शव से मृतक की शिनाख्त धीरज के रूप में की। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी रोजंत त्यागी का कहना है कि अधजले शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments