Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsघर की छत से लटका मिला लीना नागवंशी का शव, आत्महत्या की...

घर की छत से लटका मिला लीना नागवंशी का शव, आत्महत्या की आशंका

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लीना नागवंशी (21) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव सोमवार को घर की छत पर ही फंदे से लटका हुआ मिला है। लीना से मरने से एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना क्रिसमस रील अपलोड किया था। अभी तक उसकी खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने मंगलवार को पंचनामा कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

घटना के दौरान घर में कोई नहीं था

जानकरी के मुताबिक, चक्रधर के केलो विहार कॉलोनी निवासी एचआर नागवंशी अंबिकापुर के वरिष्ठ सहाकारिता निरीक्षक हैं। उनकी तीन बच्चों में सबसे छोटी लीना बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि सोमवार को लीना अकेले ही घर में थी। उसकी मां बाजार गई हुई थी। जब वह लौटीं तो लीना अपने कमरे में नहीं थी। इस पर उन्होंने लीना को काफी आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

मां बाजार से लौटी तो चुनरी के सहारे लटका मिला शव

इसके बाद लीना की मां उसे तलाश करते हुए छत पर गईं तो दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इस पर उन्होंने किसी तरह ब्रश की सहायता से दरवाजे को खोला और छत पर गईं। वहां लीना का शव पाइप से चुनरी के सहारे झूल रहा था। यह देखकर वह चिल्लाईं तो आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। साथ ही लीना के पिता को भी जानकारी दी गई।

इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स

बताया जा रहा है कि लीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थी। उसके वहां 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह काफी रील्स बनाती थी। बताया जा रहा है कि वह काफी बिंदास स्वभाव की लड़की थी। फिलहाल लीना ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता अभी तक नहीं लग सका है। पुलिस ने लीना का मोबाइल जब्त कर लिया है। साथ ही लीना के दोस्तों से भी पुलिस पूछताछ करेगी। लीना रायगढ़ में काफी फेमस थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments