Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliयमुना में डूबे युवक का नौ दिन बाद शव बरामद

यमुना में डूबे युवक का नौ दिन बाद शव बरामद

- Advertisement -
  • जिस स्थान पर विनोद डूबा था वहीं तैरता मिला शव
  • बिना पोस्टमार्टम, पुलिस कार्रवाई के शव ले गए परिजन

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: गत 6 अक्टूबर की अपराह्न करीब 3:00 बजे हरियाणा के सनौली निवासी 35 वर्षीय विनोद अपने साथी राजू के साथ कैराना यमुना में स्नान करने आया था। दोनों युवक यमुना के पानी में स्नान करने लगे। इसी दौरान दोनों युवक यमुना में डूब गए। युवकों को डूबता देख गोताखोरों ने यमुना में छलांग लगा दी थी।

करीब 10 मिनट बाद गोताखोरों ने राजू को सकुशल यमुना से बाहर निकाल लिया था। लेकिन विनोद का कोई पता नहीं चल सका था। जिसके बाद पंजाब से आॅक्सीजन के सिलेंडरों के साथ गोताखोरों की टीम बुलाई गई थी। आॅक्सीजन सिस्टम के साथ गोताखोरों ने भी कई दिन तक यमुना में विनोद की तलाश की थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका था। वहीं 9 दिन बाद शुक्रवार सुबह विनोद का शव डूबने वाले स्थान पर यमुना में बहता मिला।

जिसके बाद गोताखोरों ने शव को यमुना से बाहर निकाला। वहीं पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर मृतक के परिजन यमुना ब्रिज पुलिस चौंकी पर पहुंचे तथा मृतक की पहचान की। नौ दिन बाद मृतक का शव यमुना में तैरता मिलने पर सभी हैरत जाहिर की।

शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में कैराना यमुना ब्रिज पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि परिजनों द्वारा पुलिस कार्यवाही व पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। जिसके बाद द्वारा पंचनामा भरकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजन शव को अपने साथ हरियाणा ले गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments