Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliदेश की दिशा और दशा तय करने वाला युवा: सुरेश राणा

देश की दिशा और दशा तय करने वाला युवा: सुरेश राणा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शुक्रवार को थानाभवन नगर पंचायत के सभगार में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने सभी भाजयुमो पदाधिकारियों को संगठनात्मक बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी एवं युवा मोर्चा द्वारा करने वाले कार्यो पर सभी से संवाद किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से विभिन्न विषयों पर चर्चा कर उनकी राय जानी व सभी को केंद्र व प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को लेकर भी विस्तृत चर्चा की।

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा आबादी युवाओं की है। अगर बात की जाए तो कुल आबादी में 70 करोड़ से ज्यादा देश का युवा मतदाता है। देश का भविष्य है और देश की दिशा और दशा तय करने वाला है। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर हो रहा है।

अब वह दिन ज्यादा दूर नहीं जब भारत का डंका पूरे विश्व में बजेगा। भाजयुमो जिलाध्यक्ष रोहित विश्वकर्मा ने सभी पदाधिकारियो को आगामी विधानसभी चुनाव की तैयारियों में जुटने का आहवान किया। इस मौके पर जिला महामंत्री नन्दू राणा, सुनील व्यास, वीरेंद्र सिंह, तेजस्वी पंवार, कौशिन्द्र पुंडीर, सुनील कोरी, आशीष कश्यप, अनुज संगल, मोहित शर्मा, अनुज कश्यप, विशाल सैनी, तरूण मलिक, अवि पंवार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
3.6k
+1
5.7k
+1
9.9k
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments