Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutछात्र पर सरेराह जानलेवा हमला, लहराए तमंचे

छात्र पर सरेराह जानलेवा हमला, लहराए तमंचे

- Advertisement -
  • एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर पीटा
  • लोहे की रॉड, बेस बाल स्टिक से लैस युवकों ने लिया घेर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लालकुर्ती थाना क्षेत्र में एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर शुक्रवार दोपहर जमकर अराजकता की गयी। तमंचे लहराए। कालेज से घर जा रहे छात्र को घेर कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित हिमांशु पत्र लोकेन्द्र ने घटना को लेकर एसएसपी को शिकायती पत्र भी दिया है। पुलिस वालों से घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया है, उसकी हालत नाजुक बनी है।

भावनपुर थाना के अब्दुल्लापुर निवासी लोकेन्द्र का पुत्र हिमांशु कैंट स्थित सैंट जोजफ इंकटर कालेज का कक्षा 12वीं का छात्र है। वह दोस्त आकाश के साथ पैदल ही कालेज से मवाना स्टैंड की ओर जा रहा था। वहां से उसको बस द्वारा अब्दुल्लापुर जाना था। जब वह लालकुर्ती थाना क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक के सामने पहुंचा, उसी दौरान अचानक लोहे राड, बेसबॉल स्टिक, चाकू व तमंचे से लैस हमलावरों ने हिमांशु को घेरकर पीटना शुरू कर दिया।

20 14

कोई उसको बचाने ना जाए इसके लिए एक युवक ने हवा में तमंचा लहराना शुरू कर दिया। हमलावरों ने फिल्मी स्टाइल में देर तक सरेराह तांडव किया। कोई भी वाहन चालक उन्हें देखकर रूकने या हिमांशु की मदद की हिम्मत नहीं जुटा सका। बुरी तरह पिटाई करने के बाद हमलावर वैगनआर गाड़ी, बाइक व स्कूटी पर सवार होकर आतंक बरपाते हुए वहां से फरार हो गए।

इस बीच किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी तो लालकुर्ती पुलिस वहां पहुंच गयी। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना कैद हो गयी है। हमलावारों की तलाश की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

सड़क हादसे में बैंक सहायक प्रबंधक की मौत

कंकरखेड़ा: सदर थाना क्षेत्र में 510 वर्कशॉप के सामने शुक्रवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से बैंक आॅफ बड़ौदा के सहायक प्रबंधक की दर्दनाक मौत हो गई। सहायक प्रबंधक की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। थाना क्षेत्र के सरधना रोड स्थित ड्रीम सिटी कॉलोनी निवासी लगभग 32 वर्षीय विनोद आर्य बैंक आॅफ बड़ौदा की मवाना शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात थे। शुक्रवार सुबह सहायक प्रबंधक स्कूटी से सवार होकर मवाना ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इसी बीच 510 वर्कशॉप के सामने पीछे से आए अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद सहायक प्रबंधक सड़क पर जा गिरे। हादसे के बाद सहायक प्रबंधक काफी देर तक सड़क किनारे पड़े रहे। वहीं, आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। एक राहगीर ने सहायक प्रबंधक को घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा देखा। राहगीर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

लालकुर्ती बाउंड्री रोड पर बने गड्ढे, खुले सीवर के ढक्कन

मेरठ: लालकुर्ती बाउंड्री रोड स्थित सड़क में बने गड्ढे व सीवर के खुले ढक्कन के कारण किसी भी समय कोई बड़ा हादसा हो सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी इस समस्या के समाधान की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। शायद उन्हें किसी बड़े हादसे का इंतजार है। शहर की सड़कों में कई जगह गड्ढे बनने के साथ ही सीवर के ढक्कन भी खुले हैं जोकि हादसों को न्योता दे रहे हैं।

18 17

इसमें लालकुर्ती क्षेत्र बाउंड्री रोड की सड़क में भी गड्ढे बनने के साथ कई जगह सीवर के ढक्कन भी खुले हुये हैं। इस वीवीआईपी रोड पर सड़क मेें बने गड्ढे एवं खुले सीवर के ढक्कनों के कारण किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी नगर निगम एवं कैंट क्षेत्र के अधिकारी इस समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। यदि जल्द इस गंभीर समस्या की तरफ ध्यान नहीं दिया गया तो किसी बडेÞ हादसे के होने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता। स्थानीय लोेगों का कहना है कि यह लापरवाही उस समय की जा रही है। जब अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण पर हैं।

19 14

अयोध्या में 22 जनवारी को होने वाले भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समरोह के साथ शहर में भी धार्मिंक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजनों के साथ दिवाली धूमधाम से मनाई जाने की तैयारी चल रही है। शुक्रवार को आईआईएमटी छत्रपति शिवाजी पार्क समिति के द्वारा कार सेवकों का सम्मान समारोह किया गया। इसी रास्ते से तमाम मंत्री एवं जन प्रतिनिधि भी गुजरे, लेकिन इस समस्या के समाधान की तरफ शायद किसी का ध्यान नहीं गया। स्थानीय लोगों के साथ पूर्व पार्षद अब्दुल गफ्फार ने इस मामले में आज डीएम से भी शिकायत करने की बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments