Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsरणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में आई दीपिका करना चाहती...

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में आई दीपिका करना चाहती थी खुदकुशी?

- Advertisement -
  • दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में किया अपने डिप्रेशन को लेकर बड़ा खुलासा
  • दीपिका पादुकोण ने बताया कि उनकी मां ने सबसे पहले पहचाने थे उनके डिप्रेशन के लक्षण

डिजिटल फीचर डेस्क।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपने करियर मैं काफी अच्छा मुकाम हासिल कर चुके हैं बॉलीवुड ही नहीं यहां तक कि हॉलीवुड तक दीपिका पादुकोण के खूब चर्चे हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण  ने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि किस तरह से उनकी मॉम ने पहचाना था कि वह डिप्रेशन का शिकार हैं और उन्हें मदद की जरूरत है।

अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह उनकी मां ही थीं, जिन्होंने इसके संकेतों और लक्षणों को पहचाना था। दीपिका ने कहा कि अचानक पता नहीं कैसे वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं। क्योंकि उस समय वह अपने करियर की ऊंचाई पर थीं, सब कुछ ठीक चल रहा था इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं था, जिसके लिए उन्हें ऐसा महसूस होना चाहिए था। लेकिन साथ ही दीपिका ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता था कि वह टूट जाएंगी। एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे पास मां के द्वारा पूछे गए सवालों का कोई जवाब नहीं था, जिसको लेकर मेरी मां ने तुरंत पकड़ लिया कि कुछ तो गड़बड़ है।

 

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की ये हालत रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद हुई थी। उनकी रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में चली गई थी। जिस वजह से सब कुछ होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अंदर से एक दम टूट चुकी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments