Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliदिल्ली की लड़की ने अजीम के सामने रखा शादी का प्रस्ताव

दिल्ली की लड़की ने अजीम के सामने रखा शादी का प्रस्ताव

- Advertisement -
0
  • पांच फीट की लड़की ने विडियो जारी कर कही दिल की बात

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: दिल्ली पांच फीट की एक लड़की ने अपनी विडियो सोशल मीडिया पर जारी कर 3 फीट 6 इंच कद वाले अजीम मंसूरी से शादी करने का प्रस्ताव रखा है। लड़की की लंबाई अधिक होने के कारण फिलहाल अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

कैराना नगर के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी बिसातखाने की दुकान करने वाले हाजी नसीम मंसूरी के सबसे बड़े बेटे अजीम मंसूरी (26) की शादी इसलिए नहीं हो पा रही है क्योंकि अजीम मंसूरी का कद मात्र 3 फीट 6 इंच है। पिछले दिनों अजीम मंसूरी ने शामली महिला थाने में पहुंचकर शादी कराने की गुहार लगाई तो अजीम मंसूरी नेशनल न्यूज चैनलों, प्रिंट मीडिया व सोशल मीडिया पर स्टार बनकर छा गया था। तभी से अजीम मंसूरी के पास दिल्ली, गाजियाबाद व गजरौला सहित अन्य जगहों से उनके साइज की दुल्हन के परिजनों के लगातार फोन आ रहे हैं।

इधर, अजीम मंसूरी का कहना है कि रमजान से पहले अगर उसकी शादी हो जाए तो बहुत ही अच्छा है। वहीं मंगलवार को सोशल मीडिया पर दिल्ली निवासी 5 फीट की एक लड़की ने अपना वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। जिसमें लड़की कह रही है कि वह दिल्ली से है और उसने सोशल मीडिया पर कैराना के अजीम मंसूरी को शादी कराने की मांग करते हुए देखा है।

वीडियो में लड़की कह रही है कि मैं अजीम मंसूरी के लिए केवल दो लाइन ही कहना चाहती हूं। आपका भी कोई नहीं है और मेरा भी कोई नहीं है और वह अजीम मंसूरी के साथ निकाह करना चाहती है।

उधर, अजीम मंसूरी के चाचा निसार अहमद ने बताया कि उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक लड़की की वीडियो देखी है जो अजीम मंसूरी से शादी कराने की इच्छा जाहिर कर रही है। लेकिन लड़की अजीम मंसूरी के साइज की नहीं है। लड़की का कद 5 फीट हैं। कई जगह अजीम मंसूरी के साइज की लड़की मिली है। लड़कियों के परिजनों से बातचीत चल रही है। जल्दी ही किसी एक लड़की से अजीम मंसूरी की शादी करा दी जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments