Sunday, February 28, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli सांसद को बताई व्यापारियों के लिए राहत पैकेज की मांग

सांसद को बताई व्यापारियों के लिए राहत पैकेज की मांग

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सांसद प्रदीप चौधरी को सौंपा। जिसमें व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग रखी गई।

मंगलवार को सुभाष चौक स्थित प्रांतीय मुख्यालय पर पहुंचे सांसद प्रदीप चौधरी का स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सांसद को सौंपकर प्रदेश के व्यापारियों के लिए आर्थिक राहत पैकेज जारी करने की मांग की।

ज्ञापन में प्रदेशध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने बताया कि कोरोना संकटकाल में व्यापारियों ने देशभर में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई जारी रखी। लोकडाउन खुलने पर व्यापारियों के सामने अनेक समस्याएं उत्पन्न हो गई। आज भी प्रदेश का 20 प्रतिशत व्यापारी अपना व्यापार नहीं चला पा रहा है।

उनके व्यापार बंद है उनके व्यापार टूट गए हैं। ऐसी स्थिति में प्रदेश के व्यापारियों को आर्थिक राहत की आवश्यकता है। उन्होंने 8 सूत्रीय ज्ञापन के माध्यम से बताया कि व्यापारियों का अप्रैल, मई, जून के बिजली का बिल माफ किए जाएं। अप्रैल, मई, जून तीन माह की बैंकों का ब्याज व ईएमआई की जिम्मेदारी सरकार ले। 60 वर्ष से ऊपर की आयु के पंजीकृत व्यापारी के लिए तत्काल प्रभाव से पेंशन योजना लागू हो।

बिजली के कमर्शियल विद्युत दरों को घरेलू दरों के बराबर किया जाए। व्यापारियों के स्टॉक का बीमा कराने की जिम्मेदारी सरकार की हो तथा जीएसटी में एक जनवरी 2021 से लागू नए प्रावधान वापस लिए जाए। साथ ही जीएसटी का पुन: सरलीकरण किया जाए। इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री सुभाष चंद धीमान, जिलाध्यक्ष सूर्यवीर सिंह, नगरध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल, महेश धीमान, मनोज मित्तल, शिवांक गर्ग, आशु पुरी, बृजेश गर्ग, पंकज वालिया, रवि संगल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments