Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliशामली-भैंसवाल मार्ग पर अंडरपास बनाने जाने की मांग

शामली-भैंसवाल मार्ग पर अंडरपास बनाने जाने की मांग

- Advertisement -
  • दिल्ली-सहारनपुर हाइवे से टपराना बाइपास का मामला

जनवाणी संवाददाता  |

शामली: राष्ट्रीय लोकदल के जिला पंचायत सदस्य उमेश पंवार और भाकियू नेता देवराज पहलवान के नेतृत्व में भैंसवाल और अन्य गांवों के ग्रामीण बुधवार को कलक्ट्रेट पहुंचें। फिर, यहां एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी जसजीत कौर से मिला।

साप्ताहिक राशिफल | Weekly Horoscope | 22 May To 28 May 2022 | आपके सितारे क्या कहते है

 

ग्रामीणों के प्रतिनिधि ने जिलाधिकारी को मांग पात्र सौंपते हुए बताया कि शामली-भैंसवाल मार्ग लोक निर्माण विभाग द्वारा करीब 6 साल पहले अन्य जिला मार्ग की श्रेणी से बनाया गया था।

यह मार्ग निर्माणाधीन जिला मुख्यालय के सभी विभागों के ​आफिसों को जोड़ने के अलावा ग्राम गोहरनी, रामगढ़, भैंसवाल, जंधेड़ी, कस्बा गढ़ीपुख्ता व जनपद को तहसील ऊन से जोड़ने वाला मार्ग है। इस मार्ग पर शामली शुगर मिल में गन्ना डालने वाले भैंसा-बुग्गी, ट्रैक्टर-ट्राली आने के अलावा क्षेत्र के छात्र-छात्राएं साइकिल व अन्य वाहनों से पढ़ने के लिए शामली आते-जाते हैं। यह अति व्यस्त है।

फिर, यहां जैसा कि संज्ञान में आया है कि सामान्य क्रासिंग बनाया जा रहा है। इससे यह बेहद खतरनाक दुर्घटना क्षेत्र वाला ब्लैक स्पॉट बन जाएगा। इससे बड़ी जनहानि होगी। इसलिए जनहित एवं सुरक्षा दृष्टिगत उक्त क्रासिंग पर ओवर ब्रिज या अंडरपास बनाया जाए। जिलाधिकारी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि वे उनकी समस्या के समाधान के लिए प्रयास करेंगी।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य उमेश पंवार, देवराज पहलवान, सुधीर गोहरनी, गजेंद्र भैंसवाल, देवेंद्र कुमार, ईश्वर रामगढ़, आशुतोष, अजय शर्मा, बिजेंद्र गढ़ीपुख्ता, मांगेराम, चौधरी शौकिंद्र आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments