Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजिला अस्पताल में उपलब्ध वेंटिलेंटर संचालित कराने की मांग

जिला अस्पताल में उपलब्ध वेंटिलेंटर संचालित कराने की मांग

- Advertisement -
0
  • डीएम की अध्यक्षता में हुई संस्थाओं के प्रतिनिधियों की बैठक

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कलक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी जसजीत कौर की अध्यक्षता में जनपद शामली की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग हुई। संस्थाओं के पदाधिकारियों ने होम आइसोलेशन कोविड एवं नॉनकोविड मरीजों को सुविधाएं उपलब्ध कराने, जिला संयुक्त अस्पताल में उपलब्ध वेंटिलेंटर संचालित कराने की मांग की।

बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में डीएम जसजीत कौर की अध्यक्षता में सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों की मीटिंग हुई। डीएम ने सभी संस्थाओं के पदाधिकारियों से कोरोना की चेन तोड़ने के लिए किए जा रहे प्रभावी कार्र्यो में सहयोग की अपील की।

उन्होंने सभी से कोविड की गाइड लाइन का पालन करने का आह्वान किया। मीटिंग में संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने शिकायते एवं सुझाव जिलाधिकारी को सौपे। संस्थाओं के पदाधिकारियों ने डीएम से हॉस्पिटल में उपस्थित स्टॉफ के व्यवहार में सुधार एवं स्टॉफ की कमी को दूर करने की मांग की। कोविड-हॉस्पिटल प्रभारी द्वारा सभी व्यवस्थाओं का सक्रिय मॉनिटरिंग किए जाने, हॉस्पिटल में आवश्यक वस्तुओं (आॅक्सीजन, फ्लो मीटर, एवं आॅक्सीमीटर) की पूर्ति किए जाने की मांग की।

जिला संयुक्त चिकिल्सालय में वेंटिलेटर उपलब्ध हैं लेकिन टैक्निीशियन न होने के कारण संचालित नहीं हो पा रहे हैं, उन्होंने वेंटिलेटरों का लाभ दिलाने की मांग की। साथ ही, लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने एवं आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी पर रोक लगाने, सरकारी बिल्डिंग उपलब्ध हैं उनमें बेड डालकर नॉन कोविड-19 की व्यवस्था वालंटियर चिकित्सकों द्वारा कराई जाए। ब्लॉक स्तर पर वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या बढ़ाए जाए। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन का लाभ पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर लायंस क्लब शामली क्राउन के पूर्व अध्यक्ष लॉयन प्रदीप विश्वकर्मा, रोटरी क्लब मिडटाउन से रोटेरियन अजय बाबू शर्मा, लायंस क्लब दोआब से लायन रजत अग्रवाल, कांधला विकास मंच से तरुण अग्रवाल, व्यापार मंडल झिंझाना से आशीष मित्तल, भारतीय जैन संघटना शामली से सचिन जैन, मानव अधिकार संगठन से अनुराग जैन, कैराना से आलोक अग्रवाल, वरिष्ठ नागरिक सेवा समिति से रमेश चंद विश्वकर्मा, सर्व सेवा सम्मान समिति से गिरधारी लाल नारंग एवं अनुज गौतम उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments