Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsत्रिवेंद्र सरकार में सभी क्षेत्रों का हो रहा है विकास: सुभाष वर्मा

त्रिवेंद्र सरकार में सभी क्षेत्रों का हो रहा है विकास: सुभाष वर्मा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

भगवानपुर: जिला पंचायत अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष वर्मा ने कहा है कि त्रिवेंद्र सरकार में सभी क्षेत्रों और वर्गों का समान रूप से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि चाहे किसान हो, मजदूर हो, व्यापारी हो युवा हो या महिला वर्ग हो। सभी के उत्थान की कोशिश त्रिवेंद्र सरकार द्वारा की जा रही है । हरिद्वार जनपद में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं।

जिला पंचायत ग्रामीण अंचल का बड़ी ही गति से विकास करा रही है । उन्होंने कहा कि जिला पंचायत के प्रति पूर्व में ऐसी धारणा थी कि मात्र कुछ ही जगह पर कार्य होंगे। लेकिन अब जिला पंचायत के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है और उन्हें लगने लगा है कि हरिद्वार जिले में भी कोई बड़ी पंचायत है जो कि उनके विकास और उत्थान के बारे में कार्य कर रही हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष सुभाष वर्मा ने कहा कि ग्रामीण अंचल में विकास और तेजी से किया जाएगा। सड़क, पुलिया, खड़ंजा, नाले, नालिया और चारदीवारी बनाई जा रही है । आने वाले समय में एक बड़ी कार्य योजना तैयार कर विकास को और रफ्तार दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत का जो और विकास के कार्यों के साथ-साथ सामाजिक सरोकार पर भी है।

पर्यावरण की दृष्टि से पौधारोपण पर भी ध्यान दिया जा रहा है। जिला पंचायत के द्वारा जनता पर कोई किसी तरह का कर नहीं थोपा जा रहा है। घाड़ क्षेत्र का पेयजल संकट पूरी तरह से दूर कर दिया जाएगा। अन्य क्षेत्रों में भी पानी की टंकी के प्रस्ताव है। कोई जगह कार्य जल्द शुरू कराए जाने की योजना है। इस अवसर पर म मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता सुबोध राकेश ने जिला पंचायत अध्यक्ष वास वर्मा के द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सभी क्षेत्रों में विकास कार्य करा रही है। ग्राम छापुर, खेड़ी शिकोहपुर में नयी बनने वाली सडकों के मुहूर्त एवं झीवंरहेडी में सडकों के उद्घाटन एवं लोकार्पण सुबोध राकेश, हाजी रिजवान, राव फसात, प्रेम सन्यासी, धीरज प्रधान, नवनीत चेयरमैन, वरूण त्यागी, अजय चौहान, राजकमल पुंडीर, शिवम यादव, पारस सैनी, शुभम जोशी, निशार, पुरानी, तालीम, कुरबान, जुनैद, प्रमोद, मदन, नरेन्द्र कुमार, कमल सिंह चौहान मांगेराम आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments