Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand Newsरानीपुर विधान सभा के विकास कार्यो में ओर तेजी लाएंगे: आदेश चौहान

रानीपुर विधान सभा के विकास कार्यो में ओर तेजी लाएंगे: आदेश चौहान

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बहादराबाद: रानीपुर विधानसभा के ग्राम औरंगाबाद में आज विधायक आदेश चौहान ने लॉकिंग टाइल्स से बनने वाली सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराया है। इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान ने ग्रामवासियों को केंद्र ओर राज्य सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि रानीपुर विधानसभा का कोई भी क्षेत्र विकास से अछूता नहीं रहेगा।

रानीपुर विधानसभा क्षेत्र में निरंतर विकास कार्य हो रहे हैं। इन्हें और तेजी से कराए जाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं और कार्यक्रमों का लाभ आम जनता तक पहुंचाने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसमें चाहे शून्य ब्याज पर मिलने वाला सहकारी ऋण हो या फिर पेयजल कनेक्शन।

जिन क्षेत्रों में भी पेयजल की किल्लत रहती थी उन क्षेत्रों में प्राथमिकता से पेयजल की टंकी बनवाए जाने की प्रक्रिया शुरू कराई गई है। बहादराबाद और जगजीतपुर में पानी की टंकी स्वीकृत हो चुकी है। अन्य क्षेत्रों में भी यह कार्य जल्द से स्वीकृत होगा। भाजपा शासन में सभी वर्गों का समान रूप से विकास हो रहा है और हर क्षेत्र में विकास की किरण पहुंच रही हैं। फरियादियों की नियमित रूप से समस्याएं सुनी जा रही है। कैंप कार्यालय पर वह रोजाना फरियादियों की समस्याएं सुनते हैं। जिनका समय रहते निस्तारण कराया जा रहा है।

इस अवसर पर भाजपा जिला कोषाध्यक्ष विजय चौहान, मंडल महामंत्री चमन चौहान, मंडल उपाध्यक्ष चरण सिंह, नितिन, अरुण, डॉ कुलदीप, रामकुमार, जगदीश, विक्रम प्रधान, युवा नेता गोपी चौहान के अलावा अरुण चौहान, नाथीराम आदि एवं ग्रामवासी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments