Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजिला बदर अभियुक्त सादक को अवैध तमंचे सहित दबोचा

जिला बदर अभियुक्त सादक को अवैध तमंचे सहित दबोचा

- Advertisement -
  • एक तंमचा, एल्प्रोजोलम की 300 गोली व पाउडर किया बरामद
  • आर्म्स एक्ट व गुंडा अधिनियम पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है

जनवाणी संवाददाता |

मंडावली: मंडावली पुलिस ने जिला बदर अभियुक्त सादक उर्फ भूरा को मुखबिर की सूचना पर लकडहान नदी पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक तंमचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस, एल्प्रोजोलम की 300 गोली व 60 ग्राम एल्प्रोजोलम गोलियों के पाउडर बरामद किया है। अभियुक्त को आर्म्स एक्ट व गुंडा नियंत्रण अधिनियम पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।

एडीएम प्रशासन के आदेशानुसार 27 जनवरी को छह माह के लिए अभियुक्त सादक उर्फ भूरा पुत्र शमीम निवासी ग्राम दिनौडा थाना नांगल को आदेश के अनुपालन में जिलाबदर का नोटिस कराकर जनपद की सीमा से बाहर छोड़ा गया था। रविवार को पुलिस ने जिला बदर अभियुक्त सादक को मुखबिर की सूचना पर लकडहान नदी के पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक अवैध तंमचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस, एल्प्रोजोलम की 300 गोली व 60 ग्राम एल्प्रोजोलम गोलियों के पाउडर बरामद किया है। जिस संबंध में पुलिस ने अभियुक्त पर धारा आर्म्स एक्ट, एनडीपीसी एक्ट व गुंंडा अधिनियम पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।

अभियुक्त सादाक पर थाना मंडावली व थाना नांगल में कई मुकदमें दर्ज है। इस दौरान गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई कुवंरपाल सिंह, कास्टेबल आदेश कुमार, सचिन तोमर, अनुज शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments