Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatमतगणना की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

मतगणना की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

- Advertisement -
  • वाहनों को खड़ा करने के लिए बनायी जाएगी चार पार्किंग, एक वीवीआईपी पार्किंग भी बनेगी
  • थर्मल स्क्रेनिंग होने के बाद करने दिया जाएगा प्रवेश, मतगणना के समय रहेगा रूट डायवर्ट

जनवाणी संवाददाता  |

बागपत/खेकड़ा: विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना के लिए तैयारियां जोरो पर है। सोमवार को मतगणना के लिए टेबल आदि लगाकर मतगणना कर्मियों के बैठने व एजेंटों के खड़े होने के लिए जाल आदि लगाए गए और इसको देखते हुए डीएम व एसपी ने जायजा लिया और अधिकारियों को आदेश दिए|

WhatsApp Image 2022 03 07 at 5.24.03 PM 1

कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए, जो कार्य रह गए है उसको पूरा किया जाए। इसके साथ ही मतगणना के लिए आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग स्थल का चयन किया गया।

WhatsApp Image 2022 03 07 at 5.24.03 PM

विधानसभा चुनाव के सातों चरण में से सोमवार को सातवें चरण का अंतिम मतदान था। 10 मार्च को प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए मतगणना की जायेगी। जनपद बागपत की तीनों सीटों पर लख्मी चंद पटवारी कालेज में मतगणना होनी है। जिसके लिए तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है। सोमवार को डीएम राजकमल यादव, एसपी नीरज कुमार जादौन, एडीएम अमित कुमार सिंह ने तैयारियां का जायजा लिया।

WhatsApp Image 2022 03 07 at 5.24.04 PM

कहा कि मतगणना की तैयारी में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। यहां लाईटिंग आदि की व्यवस्था समय से पूर्ण कर ले। सोमवार को मतगणना स्थल पर कर्मचारियों ने मतगणना करने वाले कर्मचारियों के लिए टेबल व कुर्सियां आदि लगाकर उनके बैठने की व्यवस्था की।

इसके साथ ही मतगणना के समय वोटों की गिनती पर नजर रखने वाले एजेंटों के खड़े होने वाले स्थान पर जाल आदि लगाए गए। एसडीएम अजय कुमार का कहना है कि मतगणना शुरू होने से पहले ही सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments