Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीएम-एसपी ने नहटौर पुलिस चौकी का किया निरीक्षण

डीएम-एसपी ने नहटौर पुलिस चौकी का किया निरीक्षण

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी ने कोतवाल को 1100 रुपये देकर बढ़ाया हौसला

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: डीएम व एसपी बिजनौर ने नहटौर पहुंचकर जीर्णोद्धार के बाद चौकी का निरीक्षण किया।चौकी को देख डीएम एसपी ने कोतवाल की पीठ थपथपाते हुए डीएम ने उन्हें 1100 रुपये की नगद धनराशि देकर कोतवाल का हौसला बढ़ाया और वहां मौजूद लोगों को मास्क भी बांटे।

नगर के हल्दौर चौराहे पर कई वर्ष पूर्व एक पुलिस चौकी का निर्माण किया गया था जिसमे एक कमरा,उसके आगे टीन पड़ा हुआ था। शुरू में तो उसमे पुलिसकर्मी व फरियादी बैठ जाते थे। लेकिन कुछ समय बाद चौकी के सामने की सड़क बनने के कारण वह चौकी का कमरा सड़क से काफी नीचे हो गया विभागीय लापरवाही के कारण पुलिस चौकी की हालत दिन-ब-दिन खराब होती चली गई।करीब एक दो माह पूर्व एसपी डा. धर्मवीर सिंह की नजर उक्त चौकी की बदहाल हालत पर पड़ गई।उन्होंने कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह से शीघ्र चौकी का पुनः निर्माण कराने की बात कही थी।

कोतवाल सत्यप्रकाश सिंह ने जर्जर चौकी के दिन बहुरने का बीड़ा उठाया और उसका निर्माण कार्य शुरू करा दिया।और चौकी लगभग पूरी तरह बनकर तैयार हो गई है। मंगलवार प्रातः डीएम रमाकांत पांडेय व एसपी डॉ धर्मवीर सिंह नहटौर पहुँचे और चौकी का निरीक्षण किया। चौकी को देख दोनो अधिकारी गदगद नजर आए।

जिसके बाद डीएम ने कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह को 1100 रुपये की नगद धनराशि देकर उनकी पीठ थपथपाई। इसके बाद दोनो अधिकारियों ने वहां बिना मास्क घूम रहे राहगीरों को मास्क बांटे और मास्क लगाकर घरों से निकलने की अपील भी की। कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि चौकी का उद्दघाटन डीएम व एसपी द्वारा शीघ्र किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments