Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutरेस्टोरेंट में दर्जनों युवकों ने छात्र पर किया हमला

रेस्टोरेंट में दर्जनों युवकों ने छात्र पर किया हमला

- Advertisement -
  • हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल, युवती से छेड़छाड़ को लेकर बिगड़ा मामला

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित बिगीज रेस्टोरेन्ट में बैठे एक छात्र पर दर्जनों युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। युवकों ने छात्र को जमकर पीटा और फरार हो गए। रेस्टोरेन्ट पर हंगामा मारपीट के दौरान आसपास में अफरातफरी मच गई। हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

मेडिकल कालेज के सामने बिगीज पिज्जा के नाम से एक रेस्टोरेन्ट है। गढ़ रोड स्थित गांव दतावली निवासी देव राणा नवज्योति इंटर कालेज सरायकाजी का इंटर का छात्र है। सोमवार दोपहर तीन बजे देव राणा अपने साथियों के साथ रेस्टोरेन्ट में बैठा था। रेस्टोरेन्ट के अंदर कुछ युवक और एक युवती भी टेबल पर बैठकर बात कर रहे थे।

छात्र और उसके साथियों की वहां बैठे युवकों की किसी बात पर कहासुनी हो गई। उस वक्त तो युवक वहां से निकल गये, लेकिन थोड़ी देर बाद तीन युवक रेस्टोरेन्ट पर पहुंचे और देवराणा से कहासुनी करने लगे। युवकों ने फोन करके अपने अन्य साथियों को वहां बुला लिया। कार में सवार युवकों ने नीचे उतरते ही देवराणा पर डंडों से हमला कर दिया।

युवकों ने देव राणा को मारपीट कर अधमरा कर दिया। हमलावर युवक मारपीट कर मौके से फरार हो गये। मारपीट के दौरान आसपास में अफरातफरी मच गई। सूचना पर मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल छात्र ने मेडिकल थाने पर मारपीट की तहरीर दी है।

03 19

रेस्टोरेन्ट के मैनेजर ने बताया कि युवती के साथ छेड़छाड़ की बात को लेकर युवकों में मारपीट हुई थी। उधर, मेडिकल थाना प्रभारी का कहना है कि घायल की ओर से उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर दी जाती है, तो कार्रवाई होगी।

सेल्समैन ने दो युवकों को पीटा, घायल

मेरठ: दिल्ली रोड स्थित राज सिनेमा मारुति के पास एक शराब के ठेके पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर सेल्समैन व युवकों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद तीन सेल्समैनों ने मिलकर दोनों युवकों को जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने एक सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया और दो साथी मौके से फरार हो गये।

पीड़ितों ने थाने पर तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र दिल्ली रोड पर शराब के ठेके पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर सोमवार को सेल्समैनों ने दो युवकों को जमकर पीटा। थाना प्रभारी ने बताया कि अंकित परतापुर और अभिषेक सदर बाजार ठेके पर शराब लेने गये। इस दौरान सेल्समैन मनिष, नितिन, आकाश ने अंकित और अभिषेक को गाड़ी दुकान के सामने खड़ी करने के कराण कहासुनी हो गई।

बात इतनी बढ़ गई। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आकाश को हिरासत में लिया और थाने ले गई। वहीं, दो आरोपी मौके से फरार हो गये। पीड़ित युवकों ने ठेके सेल्समैनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी।

युवती ने मांगी सैलरी तो कर दी पिटाई

मेरठ: टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित एक आॅफिस में सैलरी मांगने गई एक युवती के साथ स्टॉफ ने मारपीट कर दी। युवती ने थाना पुलिस को मारपीट की तहरीर दी है। बागपत रोड स्थित दिनेश विहार कालोनी निवासी एक युवती प्लेटिनम मॉल में दूसरे फ्लोर पर शिवा एसोसिएटस में नौकरी करती है। युवती का कहना है कि उसने 16 अगस्त को नौकरी छोड़ दी थी।

उसने जब अपने बॉस से सैलरी मांगी तो उसने बाद में देने के लिए कहा। इस पर वह अपने घर चली आई। आरोप है कि उसका बॉस और आॅफिस में काम करने वाली तीन लड़की उसके घर आई और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद उस वक्त तो वहां के लोगों ने बीचबचाव करा दिया। जब वह सोमवार को सेलरी लेने आॅफिस पहुंची तो वहां फिर से उसके बॉस और आॅफिस की तीन चार लड़कियों ने मारपीट कर दी।

युवती के साथ मारपीट होते देख वहां तमाम लोग जमा हो गए। युवती और उसके साथी युवक ने थाना टीपी नगर पुलिस को मारपीट की तहरीर दी है। उधर, युवती का आरोप है कि थाना पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही। युवती के बॉस राजीव का कहना है कि सैलरी न देने जैसी कोई बात नहीं है। आॅफिस में काम करने वाली लड़कियां पहले से किसी बात पर कहासुनी कर रही थी। उनका आपसी विवाद था।

वकील के चैम्बर में पत्नी को पीटा

मेरठ: कचहरी में एक महिला वकील के चैम्बर में उस वक्त हंगामा हो गया जब समझौते के लिये आये पति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। हंगामा होने पर कचहरी पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और पति को हिरासत में लेकर थाने आ गए। बाद में पति का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया।

कचहरी परिसर में अपूर्व सांगवान पुत्र गुरमुख सिंह निवासी 909 मुंडा माजरा थाना-कोतवाली शहर जनपद-यमुनानगर (हरियाणा) का अपनी पत्नी डा. श्वेता चौहान निवासी 44, सन सिटी थाना-पल्लवपुरम के बीच विवाद चल रहा है। डा. श्वेता ने अपनी सहेली महिला वकील के माध्यम से पति से समझौते के लिये कहा था। सोमवार को पति और पत्नी महिला वकील के चैम्बर में बैठ कर बातें कर रहे थे

तभी इनमें साथ किसी पारिवारिक बात को लेकर विवाद हो गया और पति ने सबके सामने पत्नी की पिटाई करनी शुरु कर दी। इसको लेकर अफरातफरी मच गई। इस बीच पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया और चालान कर दिया गया। बाद में पति को मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया गया जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

युवक को बंधक बनाकर पीटा

मेरठ: लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा गली नंबर-26 निवासी वसीम घर के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज कर रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले भूरा जुनैद और शाहरुख ने विरोध किया था। आरोप है कि तीनों उसे खाली प्लॉट में ले जाकर वसीम को बंधक बनाकर पीटा।

पुलिस ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की थी। दो दिन बीतने के बाद से पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार को पीड़ित ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments