Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनशे में धुत व्यापारी ने दौड़ाई कार, छह घायल

नशे में धुत व्यापारी ने दौड़ाई कार, छह घायल

- Advertisement -
  • घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, एक युवती की हालत गंभीर
  • पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में लिया

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नशे में धुत एक व्यापारी को कार को फिल्मी स्टाइल में दौड़ाते हुए एक आॅटो में जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से आॅटो के पीछे खड़ी चार महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। हादसे को देख जीरो माइल पर भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपी व्यापारी को हिरासत में लेते हुए हवालात में डाल दिया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, एक युवती की हालत गंभीर होने के चलते उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

21 6

बता दें कि थाना फलावदा क्षेत्र के गांव टांडी के रहने वाले प्रभात कुमार की लालकुर्ती में दुकान है। बताया गया है कि प्रभात कुमार शनिवार अपराह्न चार बजे नशे में धुत होकर अपनी बलेनो कार से जीरो माइल की ओर जा रहा था। प्रभात कुमार ने कार को फिल्मी स्टाइल में दौड़ाया और जीरो माइल पर खड़े एक टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो पीछे खड़ी एक कार में जा घुसा।

जिससे कार के पीछे खड़ी पौहल्ली गांव निवासी (55) वर्षीय खुर्शीदा, (50) वर्षीय शहनाज और उसकी दो बेटियां साबिया, बुसरा, अरुण निवासी दौराला और टेंपो चालक अरुण घायल हो गए है। हादसे के बाद जीरो माइल पर भगदड़ मच गई और सूचना मिलते ही सदर बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, साबिया की हालत गंभीर होने के चलते उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक प्रभात कुमार को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। पुलिस ने प्रभात कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घायल रिश्ेतदार का हाल जानने आई थी महिलाएं

गांव पोहल्ली की रहने वाली खुर्शीदा ने बताया कि वह लोग जिला अस्पताल में भर्ती एक रिश्तेदार का हाल जानने के लिए आए थे। जिला अस्पताल में हाल जानने के बाद वह लोग वापस अपने गांव जा रहे थे और बस के इंतजार में जीरो माइल पर खड़े थे। इसी दौरान वह चारों हादसे का शिकार हो गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments