Wednesday, February 24, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचला

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचला

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: सड़क पर मौत बनकर दौड़ रहे ओवरलोड डंपरों व ट्रकों पर लगाम न होने के कारण इनका आतंक बरकरार है। पुलिस की इनके मालिकों से मिलीभगत होने के कारण इनको खुली छूट मिली हुई है। यही कारण है कि आए दिन डंपर चालकों पर लगाम नहीं लग सकी है और मौत का कारण बन रहे हैं।

मिट्टी के डंपर ने मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को लापरवाही से चलाते हुए कुचल दिया और खेत में जा घुसा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। दरअसल रात के समय मिट्टी से भरे डंपर बेहताशा दौड़ रहे हैं।

मंगलवार सुबह खड़ौली गांव निवासी तुषार पुत्र अजीत (21) मॉर्निंग वॉक पर निकला था। सुबह अंधेरे में वह पठानपुरा गांव की तरफ टहल रहा था। इस दौरान तेजी और लापरवाही से चल रहे डंपर ने युवक को कुचलते हुए पुलिया में टक्कर मार दी और पुलिया को तोड़ते हुए खेत में जा घुसा।

इस हादसे में युवक बुरी तरह कुचल गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। अन्य लोगों ने जब युवक को कुचला हुआ देखा तब मौके पर उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी, सूचना पुलिस को दी। बाद में चौकी इंचार्ज सरजेश कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मिट्टी के डंपर को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया था। लोगों में आक्रोश था कि क्षेत्र में अवैध रूप से मिट्टी के डंपर दौड़ रहे हैं।

रिहायशी इलाकों में भी आतंक

डंपर व ट्रक चालकों के लगातार बढ़ते जा रहे हादसों के चलते इन्होंने खौफनाक रूप धारण कर लिया है। इसलिए अब सड़कों पर बेलगाम दौड़ रहे खूनी डंपर व ट्रक लोगों की जिंदगी लील रहे हैं। तेज गति से दौड़ रहे यह डंपर आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं। पुलिस प्रशासन की लचर कार्यशैली के कारण ऐसे डम्पर चालकों पर कोई रोक नहीं लगाई जा सकी है, जिसके कारण सड़कों पर वाहन चलाना अब खतरे से खाली नहीं रहा है।

टेक्नीशियन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

दौराला चीनी मिल के पावर हाउस में तैनात एक टेक्नीशियन की सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आनन-फानन में अन्य कर्मियों ने टेक्नीशियन को अस्पताल में भर्ती कराया, परंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मटौर गांव निवासी ब्रज भूषण (55) सोमवार को चीनी मिल के पावर हाऊस में अपनी ड्यूटी पर गया था।

रात में उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अन्य कर्मियों ने जब उसे अचेत पड़ा देखा तो उनमें हड़कंप मच गया। मिल स्वास्थ्यकर्मी मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की सहायता से उसे मोदीपुरम स्थित एक अस्पताल में लेकर पहुंचे। परंतु वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ब्रजभूषण की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी बृजबाला, बेटे व बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। मंगलवार देर शाम मृतक का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

रेलवे रोड थाना क्षेत्र में मलियाना ओवरब्रिज के नीचे एक अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। थाना रेलवे रोड प्रभारी ने बताया कि मंगलवार दोहपर को सूचना मिली थी।

एक अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद अज्ञात में पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments