Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliबिजली विभाग की छापेमारी से झिंझाना में मचा हड़कंप

बिजली विभाग की छापेमारी से झिंझाना में मचा हड़कंप

- Advertisement -
  • 50 बकायेदारों के कनेक्शन काटे, 5 पर मुकदमा दर्ज

जनवाणी ब्यूरो |

झिंझाना: पावर कारपोरेशन की टीमों ने झिंझाना कस्बे में जबरदस्त तरीके से चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान 50 से अधिक लोगों के कनेक्शन काटे गए तथा आधा दर्जन के खिलाफ चोरी की एफआईआर दर्ज कराई गई। छापेमारी के के दौरान उपभोक्ताओं में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

रविवार को कस्बे में पावर कारपोरेशन के अधिकारियों और कर्मचारियों की दो अलग-अलग टीमें बनाकर पुलिस बल को साथ लेकर छापेमारी की। इन टीमों में झिंझाना के विद्युत उपखंड अधिकारी रवि कुमार, खेड़ीकर्मू, शामली के उपखंड अधिकारी गुरुदीन प्रजापति और कैराना के उपखंड अधिकारी अतुल यादव के नेतृत्व में अवर अभियंता संजीव सौरभ, अवर अभियंता सुनील कुमार, कैराना के अवर अभियंता राहुल कुमार, शामली के अजय शर्मा और अवर अभियंता अतर सिंह के नेतृत्व में बिजली चोरों के खिलाफ अभियान चलाया गया। टीमों ने कस्बे में बकायेदारों और लाइन से सीधी बिजली चोरी करने वालों तथा अतिरिक्त चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

झिंझाना के उपखंड अधिकारी रवि कुमार सिंह ने बताया कि बकायेदारों और चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि 50 लोगों के विद्युत कनेक्शन काटे गए और 5 लोगों के खिलाफ चोरी के मुकदमा दर्ज कराए गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments