Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsRanbir Kapoor : फिल्म ‘एनिमल’ की ड्यूरेशन को लेकर रणबीर ने तोड़ी...

Ranbir Kapoor : फिल्म ‘एनिमल’ की ड्यूरेशन को लेकर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, बोले-जनता इस फिल्म की लंबाई से ज्यादा परेशान

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं हा​ल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसके बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही एनिमल की टीम जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी पड़ी है। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपनी फिल्म की ड्यूरेशन को लेकर बात की है।

41 12

दरअसल, दर्शक ​फिल्म एनिमल के ट्रेलर जारी होने के बाद काफी बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म की लंबी अवधि के बारे में चर्चा हो रही है। इसको लेकर एक प्रेस इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बात की है।

हम इतनी लंबी फिल्म इसलिए रिलीज नहीं कर रहे

42 16

इस दौरान अभिनेता ने कहा कि, हम इतनी लंबी फिल्म इसलिए रिलीज नहीं कर रहे हैं कि हमें इस फिल्म को लेकर प्राउड है। बल्कि इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसकी कहानी के साथ हमें न्याय करना है।

हम आशा करते हैं जनता इस फिल्म की लंबाई

44 13

आगे रणबीर ने कहा कि हम आशा करते हैं जनता इस फिल्म की लंबाई से ज्यादा परेशान नहीं होगी। बस आएं और सिनेमा का सर्वोत्तम अनुभव करें।

45 14

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के द्वारा बनी यह फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना सहित कई अन्य अभिनेता शामिल है। वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments