Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsSalaar Film: प्रभास की 'सलार' का दर्शकों पर चला जादू, फैंस...

Salaar Film: प्रभास की ‘सलार’ का दर्शकों पर चला जादू, फैंस ने फिल्म देख किए ऐसें रिएक्शन

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। फिल्म ‘सलार: पार्ट वन सीज फायर’ रिलीज हो चुकी है। वहीं एक्टर प्रभास के फैंस इस फिल्म को पहला दिन पहला शो देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे। जिसके बाद सभी फिल्म की जमकर ता​रीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी, एक्शन सीक्वेंस और इमोशंस सबकुछ दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया है। उधर, दर्शकों का कहना है कि फिल्म इतनी धांसू है कि अब हम इसके दूसरे पार्ट के लिए बेकरार हैं।

38 12

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म देखकर लौटे प्रभास के फैंस और दर्शक ‘सलार’ को देखकर बेहद खुश हैं। वे इसे पैसा वसूल पिक्चर बता रहे हैं। दर्शकों के मुताबिक फिल्म का एक्शन धांसू है। हालांकि, कुछ दर्शकों की तरफ से स्टोरी को ‘केजीएफ’ जैसा बताया जा रहा है।

41 12

एक दर्शक ने कहा, ‘प्रभास इस बार नए अवतार में आए हैं। काफी टाइम से हम फिल्म देख रहे थे, जो ‘पठान’ और ‘जवान’ का जो क्रेज था, वही ‘सलार’ का है। हिलाकर रख दिया है इस फिल्म ने। धमाल एक्शन है। ये फिल्म 1000 करोड़ तो पक्का कमाएगी ही’।

इस फिल्म की तारीफ के लिए शब्द नहीं

40 15

एक दर्शक ने कहा, ‘इस फिल्म की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं। फिल्म को देखकर दिमाग सुन्न हो जाएगा। अब तक ऐसा सिनेमा नहीं बना है भारत में। पार्ट 2 का वेट कर रहे हैं। फिल्म देखकर हमारे तो रोंगटे खड़े हो गए। प्रभास की एंट्री से लेकर हर सीन पर मजा आ गया। पूरी पैसा वसूल फिल्म है’।

मूवी बहुत ही शानदार

39 15

वहीं, एक अन्य दर्शक ने कहा, ‘मूवी बहुत ही शानदार है। ब्लॉकबस्टर होगी। प्रभास डार्लिंग हैं। फाइटिंग, एक्शन सीक्वेंस सबकुछ धमाल है। आप इस फिल्म को देखते हुए एक पल के लिए भी कुर्सी से नहीं उठ पाएंगे। प्रशांत नील बहुत ही शानदार डायरेक्टर हैं। एक्शन के साथ-साथ फिल्म में गजब के इमोशंस हैं। ये फिल्म रॉक करेगी। प्रभास वापस आ गए हैं’।

कुछ दर्शक ने यह शिकायत भी की

दूसरी ओर कुछ दर्शक ने यह शिकायत भी की कि फिल्म में एक्शन ज्यादा है और केजीएफ वाली वाइब है। डेढ़ घंटे सिर्फ एक्शन ही है। प्रभास के फैंस का कहना है कि कुछ फिल्मों की वजह से जो निराशा हुई थी, प्रभास ने उन सभी को खत्म कर दिया है। इस फिल्म में उन्होंने ‘धो डाला, फोड़ डाला’। सिनेमाहॉल में खूब तालियां बजी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments