Saturday, April 13, 2024
HomeEntertainment NewsShehnaaz Gill Kaur: रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छूक है...

Shehnaaz Gill Kaur: रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छूक है शहनाज गिल, करियर को लेकर दी प्रतिक्रिया

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बिगबॉस से फेमस हुई शहनाज गिल कौर ने बॉलीवुड में अपना कदम रख दिया है। उन्होंने अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से पर्दे पर शुरूआत की है। जिसके बाद शहनाज, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आईं थी। हालांकि, ये दोनों फिल्में बाक्स आफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाईं लेकिन दर्शकों का ध्यान खूब खींचा है। वहीं, शहनाज ने अपने करियर को लेकर बात की है।

32 27

जीवन के प्रति अपना नजरिया बदल दिया

33 26

इस दौरान शहनाज कौर गिल ने एक बातचीत में बताया कि 2023 उनके लिए एक महत्वपूर्ण साल रहा है। उन्होंने अपनी आंखें खोलीं और जीवन के प्रति अपना नजरिया बदल दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैं अब पूरी तरह से नहीं तो थोड़ा और परिपक्व हो गई हूं। पहले मैं बहुत बचकानी हुआ करती थी। मैं अब कुछ स्थितियों को बेहतर ढंग से संभालना और निपटना जानती हूं।’

चेक बॉक्स पर टिक करने का इंतजार

34 24

बातचीत के दौरान शहनाज ने बताया कि सलमान खान के साथ काम करने के बाद वह उस चेक बॉक्स पर टिक करने का इंतजार कर रही हैं, जो लंबे समय से उनके दिमाग में है। शहनाज ने कहा, ‘मैं सभी सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन अगर मैंने किसी का सोचा, तो वह रणबीर कपूर होंगे। मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं मिली हूं, लेकिन मैंने उन्हें दूर से कार्यक्रमों में देखा है।

उन्हें ऑडिशन देने में कोई परेशानी नहीं

35 23

आगे उन्होंने बताया कि अब उन्हें ऑडिशन देने में कोई परेशानी नहीं है। उन्हें पता चल गया है कि यह उस तरह की फिल्में और किरदार पाने का एकमात्र तरीका है, जो वह चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं बिग बॉस से पहले ऑडिशन के लिए कभी नहीं गई। अब मैं ऑडिशन देने के लिए तैयार हूं। पहले मुझे ऑडिशन की कीमत नहीं पता थी। अब मुझे पता है।

शहनाज ने बताया कि वह रिजेक्शन से कैसे निपटती हैं। उन्होंने कहा, ‘रिजेक्शन हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है। भले ही मुझे रिजेक्ट कर दिया जाए। मुझे पता है कि मैं इससे बहुत कुछ सीखूंगी। मुझे लगता है कि रिजेक्शन एक व्यक्ति को अनुभव करना चाहिए।’

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments