Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliदो एमटी आक्सीजन निर्माण का प्लांट लगाएंगे उद्यमी

दो एमटी आक्सीजन निर्माण का प्लांट लगाएंगे उद्यमी

- Advertisement -
0
  • वर्चुअल मीटिंग में कैबिनेट मंत्री को दिया आश्वासन
  • गन्ना मंत्री ने विधायक निधि से 30 लाख देने की घोषणा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शामली इंडस्ट्रीयल मैन्यूफैक्चिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माघव, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल के साथ जूम ऐप पर मीटिंग की। कैबिनेट मंत्री ने अपनी विधायक निधि से आॅक्सीजन के लिए 30 लाख रुपये देने की घोषणा की। उद्यमियों ने भी शीघ्र ही 02 मीट्रिक टन प्रतिदिन आॅक्सीजन निर्माण का प्लांट लगाने का आश्वासन दिया।

रविवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने शामली इंडस्ट्रीयल मैन्यूफैक्चिंग एसोसिएशन के साथ जूम ऐप पर आयोजित मीटिंग में कहा कि सोशल मीडिया पर सकारात्मक संदेशों का प्रसार करें ताकि कोविड मरीजों को स्वस्थ होने में मदद मिल सके। उन्होंने उद्यमियों से आग्रह किया कि ज्याद से ज्यादा आॅक्सीजन कंसस्ट्रेटर खरीद कर जरुरतमंद को जरुरत के हिसाब से मुहैया कराने का आह्वान किया।

इस दौरान उन्होंने अपनी विधायक निधि से भी आॅक्सीजन के लिए 30 लाख रुपये देने की घोषणा की। संगठन के सरंक्षक अशोक बंसल द्वारा बताया गया कि 20 आॅक्सीजन कंसस्ट्रेटर का आर्डर किया हुआ है शीघ्र ही शामली आ जाएंगे। मोहित जैन ने बताया कि जैन संगठन शामली द्वारा 10 आॅक्सीजन कंसस्ट्रेटर आर्डर किया है जो एक सप्ताह में आ जाएंगे।

जिलाधिकारी ने बताया शामली में 24 वेंटिलेटर है, जिनके लिए बहुत जल्द टैक्निशियन की व्यवस्था कर ली जाएगी। सीएमओ डा. संजय अग्रवाल ने बताया कि शामली जिले में दवाइयों की कोई कमी नहीं हैं। वेंटीलेटर की जगह हाईफ्लो कैनल आॅक्सीजन मशीनों का भी प्रयोग कर सकते हैं।

शामली इंडस्ट्रीयल मैन्यूफैक्चिंग एसोसिएशन के सरंक्षक अशोक बंसल, जेके जैन, मोहित जैन, प्रमोद ऐरन, अध्यक्ष अंकित गोयल, अमित जैन, अनुज गर्ग ने आश्वाशन दिया कि बहुत जल्दी 02 मीट्रिक टन प्रति दिन का आॅक्सीजन प्लांट शामली में लगाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के साथ मिलकर जनपद के प्रत्येक गांव में एक-एक आॅक्सीमीटर पहुंचाने का काम किया जाएगा। आॅक्सीजन सिलेंडर की वैन पूरे जनपद में घुमाई जाएगी। जिससे लोगों के जीवन को बचाया जा सके। अध्यक्ष अंकित गोयल ने कहा कि मेडिकल उपकरणों कमी से किसी की जान नहीं जानी चाहिए। सभी उद्यमी कोरोना महामारी के इस संकट काल में हर संभव सहायता के लिए तैयार है।

इस अवसर पर आईआईए से आशीष जैन, प्रविंद्र जैन, आलोक जैन, प्रवीण गोयल, वेदप्रकाश आर्य, विनय गोयल, विनीत गोयल, मयंक जैन, भारत मित्तल, विशाल गुप्ता, आशीष जैन, अनुपम गुप्ता, निखिल ऐरन, रोहित गर्ग आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments