Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSजीत के बाद बोलीं ममता बनर्जी, बाद में मनाएंगे जश्न

जीत के बाद बोलीं ममता बनर्जी, बाद में मनाएंगे जश्न

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को चुनावी नतीजों को लेकर प्रेसवार्ता की। उन्होंने इस दौरान कहा कि जनता ने टीएमसी पर भरोसा जताया है। ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना काल में वोट देने के लिए सभी का धन्यवाद। उन्होंने कहा कि आज जश्न नहीं मनाएंगे, बाद में समय तय करके जश्न मनाया जाएगा। बंगाल में फ्री वैक्सीन देंगे।

उन्होंने कहा कि देश के सभी लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीन की केंद्र सरकार से मांग करेंगे, इसमें करीब 30 हजार करोड़ रुपये का खर्च आएगा। यदि केंद्र सरकार ने यह मांग नहीं मानी तो आंदोलन किया जाएगा। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि हम छोटा शपथ ग्रहण समारोह करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें कोरोना से लड़ना है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि इस शानदार जीत के लिए हम लोगों के आभारी हैं। हमें तुरंत कोविड-19 के लिए काम करना शुरू करना होगा। मौजूदा स्थिति में शपथ ग्रहण समारोह एक कम महत्वपूर्ण कार्यक्रम होगा। हम इसे छोटा ही रखेंगे।

बीजेपी चुनाव हार गई है। उन्होंने गंदी राजनीति की। हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा।
ममता ने कहा कि नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो, मैं नंदीग्राम के लिए संघर्ष करती रहूंगी, क्योंकि मैंने एक आंदोलन लड़ा है। ठीक है। नंदीग्राम वालों को जो भी फैसला देना है, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमने 221 से अधिक सीटें जीतीं और भाजपा चुनाव हार गई।

ममता बनर्जी कहा कि बंगाल ने आज भारत को बचा लिया। यह बंगाल और लोकतंत्र की जीत है, लोगों के लिए काम करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्रत्येक भारतीय को नि:शुल्क टीका मुहैया कराए, ऐसा न होने पर वह धरना देंगी।

कोविड-19 से निपटना प्राथमिकता है, बड़े स्तर पर शपथग्रहण समारोह का नहीं होगा, महामारी खत्म होने के बाद कोलकाता में बड़ी विजय रैली आयोजित की जाएगी। नंदीग्राम के लोगों के फैसले का सम्मान करती हूं, लेकिन बंगाल में जबरदस्त जीत मिली है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments