Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurभाजपा से त्रस्त हो चुका है समाज का हर वर्ग: बख्तावर

भाजपा से त्रस्त हो चुका है समाज का हर वर्ग: बख्तावर

- Advertisement -
  • सपा के प्रदेश सचिव बने बख्तावर सिंह का दिलचस्प स्वागत

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव बनने के बाद सहारनपुर आए चौधरी बख्तावर सिंह का रेलवे स्टेशन पर सपा कार्यकर्ताओं ने फूलमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा प्रदेश सचिव चौधरी बख्तावर सिंह ने कहा कि आने वाले चुनाव में प्रदेश में सपा का परचम फहराएगा।

सपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। वह तो केवल हिन्दू-मुस्लिमों को आपस में लड़ाकर मतों का ध्रुवीकरण करने पर उतारू है। भाजपा केवल लोगों को साम्प्रदायिकता की आग में झोंक रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में किसानों का मुद्दा, प्रदेश का विकास सबसे मुख्य मुद्दे होंगे। उन्होंने तीनों कृषि कानूनों को किसानों के लिए जहर का प्याला बताते हुए कहा कि इससे तो किसान बर्बाद हो जाएगा।

उन्हें पता है कि यह कानून खेती को बर्बाद कर देगा। भाजपा सरकार किसानों को गन्ने का भुगतान दिलाने में विफल रही है। हमारे ही क्षेत्र के बजाज शुगर मिल पर किसानों का दो सौ करोड़ से अधिक का बकाया है। अगर वह पैसा बाजार में आए तो मजदूर समेत अन्य सभी की आर्थिक हालत सुधर जाए।

दूसरे भाजपा सरकार ने इन पांच सालों में पहले साल का 115 से 125 रुपए किया तो इस साल 325 में 25 रुपए बढ़ा कर उसे 350 रुपए कर दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने अपने समय में पहले साल 40 रुपये कुन्तल बढ़ाया तथा दूसरे साल 16 रुपए बढ़ाकर रिकार्ड कायम किया। उन्होंने कहा कि सरकार को इस साल गन्ने को कम से कम 400रुपए चाहिए था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments