Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअवैध शराब माफियाओं के खिलाफ आबकारी ने चालाया ताबड़तोड़ अभियान

अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ आबकारी ने चालाया ताबड़तोड़ अभियान

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

हस्तिनापुर: अलीगढ़ में अवैध कच्ची शराब से हुए बडेÞ हादसे के बाद आबकारी विभाग अलर्ट मोड पर है। खादर क्षेत्र में लगातार अवैध शराब माफियाओं पर अभियान चलाया जा रहा है और जंगल में धधक रही भट्ठियां और लहन को लगातार नष्ट कर अवैध शराब माफियाओं की तलाश की जा रही है।

शुक्रवार को आबकारी निरीक्षक ज्योति अग्रवाल के नेतृत्व में थाना पुलिस के सहयोग से खादर क्षेत्र के गांव लतीफपुर किशनपुर और तारापुर में बूढ़ी गंगा किनारे स्थित 17 प्लाट में अवैध कच्ची शराब बनाने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी की गई।

जिसमें आबकारी विभाग को किशनपुर के जंगल में जमीन में खोदे गए लगभग आठ गड्ढों में दो हजार लीटर लहन और दो भट्ठियां मिली। जिसे आबकारी विभाग ने नष्ट कर दिया। वहीं, विभाग को भट्ठियों के पास जंगल में रखी लगभग 15 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुई। जिसे जांच के लिए भेज दिया गया है।

आबकारी आबकारी निरीक्षक ज्योति अग्रवाल ने बताया कि क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और यह अभियान लगातार निरंतर चलता रहेगा। अवैध कच्ची शराब का कारोबार करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments