Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSराजस्थान में भाजपा में बढ़ी गुटबाजी, जानिए कैसे बढ़ रही तक़रार ?

राजस्थान में भाजपा में बढ़ी गुटबाजी, जानिए कैसे बढ़ रही तक़रार ?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अभी दो साल का समय बाकी है, लेकिन सत्ताधारी दल कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा अंतर्कलह से गुजर रही है। भाजपा में तो मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसको लेकर अभी से घमासान तेज हो गया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रोहिताश्व शर्मा को पार्टी के खिलाफ बयान देने पर नोटिस जारी किया है। भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जो लोग पार्टी के विरुद्ध बयानबाजी करेंगे उनपर कार्रवाई होगी।  बता दें कि रोहिताश्व शर्मा वसुंधरा राजे के करीबी नेता हैं।

दरअसल, पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री पद के लिए प्रदेश भाजपा में कोई चेहरा नहीं है। वसुंधरा राजे ही एक मात्र सर्वश्रेष्ठ और बड़ी नेता हैं। इसी महीने के पहले हफ्ते में अलवर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि अगर प्रदेश में सर्वे कराए जाए तो दस में से नौ लोग वसुंधरा राजे को पसंद करते हैं  इस बयान के बाद पार्टी में खलबली मच गई। जिसपर पार्टी ने नोटिस जारी कर 15 दिनों के भीतर जवाब मांगा है।

रोहिताश्व शर्मा लगातार वसुंधरा राजे का गुणगान कर रहे हैं। उनका एक और बयान ने पार्टी और प्रदेश के सियासी पारा को बढ़ा दिया है। रविवार को एक बार फिर वसुंधरा राजे के पक्ष में बयान दिया। रोहिताश्व शर्मा के मुताबिक,  वसुंधरा राजे के दम पर राजस्थान में भाजपा 130 और 163 सीट हासिल कर चुकी है। वर्तमान में प्रदेश भाजपा में वसुंधरा के कद का कोई नेता नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments