Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerut20 लाख की नकली नीविया लक्मे प्रोडक्टस बरामद

20 लाख की नकली नीविया लक्मे प्रोडक्टस बरामद

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नामी कंपनियों लक्मे और नीविया के कास्मेटिक उत्पादों का नाम प्रयोग कर नकली माल बेचने वाले चार व्यापारियों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 20 लाख रुपये कीमत का माल बरामद किया गया है। हिन्दुस्तान यूनीलीवर और नीविया की लीगल अटार्नी ने एसएसपी से मुलाकात कर शिकायत की थी। पुलिस उस व्यापारी की तलाश कर रही है जिसके जरिये इन नकली कास्मेटिक्स की सप्लाई होती थी।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि हिंदुस्तान लीवर की लीगल अटार्नी नयनतारा और उनकी टीम ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की और बताया कि मेरठ के बाजारों में नीविया और लक्मे के नकली प्रोडक्टस बिक रहे हैं।

इस सूचना पर एसएसपी ने सीओ कोतवाली के नेतृत्व में टीम बनाकर वैली बाजार में पुनीत पुत्र संजय सिंह निवासी मकसूद वाला चौक की सराय लालदास में दुकान, रुमान शाह पुत्र शाह फैसल निवासी पूर्वा फैय्याज अली की नगर निगम में दुकान, शफीक पुत्र रफीक निवासी भोपाल की कोठी की सराय लाल दास में दुकान और फुरकान पुत्र हनीफ निवासी ऊंचा सद्दीक नगर की वैली बाजार में कास्मेटिक की दुकान है।

सीओ ने बताया कि इनके पास से नीविया का स्प्रे, लक्मे की लिपिस्टिक और लिप बॉम आदि मिला है। नकली सामान बनाने वालों ने बार कोड तक बदल दिया था। स्प्रे की जगह पानी भरा हुआ था। लिपिस्टक भी देखने में नकली लग रही थी। बताया कि साबुन गोदाम निवासी सुनील कुमार गुप्ता पर आरोपियों ने माल सप्लाई का आरोप लगाया है। इसकी पड़ताल की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments