Wednesday, February 28, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकिसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

- Advertisement -
  • बैंक से रुपये निकाल कर गया था खेत पर, पर्स व नकदी गायब
  • पुलिस बता रही आपसी लेन-देन का मामला

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: थाना क्षेत्र के महादेव में बैंक से लौटकर आए किसान की लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी। वहीं दूसरी ओर पुलिस इसको आपसी लेनदेन का मामला बता रही है। मौके पर मृतक की जेब में नकदी और पर्स भी नहीं मिला। गुरुवार को सरधना के महादेव गांव में खेत पर गए एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान की हत्या से उसके परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुसिल ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है। प्रथम दृष्टि जांच में पुलिस मामला रुपयों के लेन देन का मानकर चल रही है।

14 16

कोतवाली क्षेत्र के महादेव गांव निवासी 55 वर्षीय हफीजुद्दीन पुत्र फजलू ठेके पर कृषि भूमि लेकर खेती करता था। साथ ही हफीजुद्दीन ने दूध का व्यापार कर रखा है। परिजनों ने के अनुसार गुरुवार को वह स्कूटी पर सवार होकर सरधना स्थित बैंक से पैसे निकालने गया था। वापस लौटने पर वह खेत पर गया और स्कूटी शौकीन को सौंपकर घर भेज दिया। इसी बीच हफीजुद्दीन को गोली मार दी गई। गोली की आवाज सुनकर किसान का पुत्र आदिल व अन्य लोग उस ओर दौड़ पड़े। मौके पर जाकर देखा तो उसके सीने में गोली लगी थी। घायल को आनन फानन में सरधना सीएचसी ले जाया गया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने हफीजुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। अधेड़ कीमौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टि जांच में पुलिस लेन देन का मामला मानकर चल रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। इस संबंध में इंस्पेक्टर प्रताप सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टि रुपयों के लेन देन का मामला सामने आया है। मरने से पहले हफीजुद्दीन ने सीएचसी में एक व्यक्ति का नाम भी बताया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बहुत जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

15 16

किसान की जेब से रुपये और पर्स गायब

परिजनों के अनुसार हफीजुद्दीन ने सरधना बैंक से कुछ रुपये निकाले थे। इसके बाद वह सीधे अपने खेत पर गया। जहां से अपने पुत्र शौकीन को स्कूटी देकर घर भेज दिया। मगर घटना के बाद अधेड़ की जेब से मोबाइल, पर्स व रुपये गायब थे। इसलिए मामला लूटपाट का भी हो सकता है। या फिर हत्यारों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए घटना को लूट के रूप में दर्शाने की कोशिश की हो।

मरने से पहले बताया एक नाम

पुलिस के अनुसार जब हफीजुद्दीन को सीएचसी लगाया गया। हां पुलिस ने उससे बातचीत की। इंस्पेक्टर के अनुसार हफीजुद्दीन ने पुलिस को गांव के ही एक व्यक्ति का नाम बताया था। उसके आधार पर भी पुलिस जांच कर रही है।

हादसे में महिला की मौत पति, एक अन्य गंभीर

मेरठ: जानी थाना के एमआईटी कालेज के पास गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से वैगनार कार पलटे जाने से उसमें सवार मोदीनगर निवासी महिला की मौत हो गयी। मोदीनगर निवासी प्रशांत व उनकी पत्नी मेघा तथा प्रशांत के चचेरे भाई गोलू व हिमांशु गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। रात को वो लोग मेरठ में रिश्तेदारी में कुछ देर के लिए रूक गए। उसके बाद ये लोग वैगनार से हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। जब इनकी गाड़ी जानी थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून हाइवे पर एमआईटी इंस्टीट्यूट के समीप पहुंची तो उसी दौरान अज्ञात वाहन ने साइट मार दी।

परिणाम स्वरूप वैगनार हाइवे पर ही पलट गयी। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार मेघा की मौके पर ही मौत हो गयी। इस हादसे में उनके पति प्रशांत व हिमांशु भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चचेरे भाई गोलू के भी काफी चोटें आयी हैं। राहगीरों ने सूचना दी तो मौके पर जानी पुलिस पहुंच गयी। मेघा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। प्रशांत, हिमांशु व गोलू को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस ने सड़क पर पलटी वेगनार को हटवाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments