Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatगेहूं की तौल नहीं होने पर किसानों ने किया हंगामा

गेहूं की तौल नहीं होने पर किसानों ने किया हंगामा

- Advertisement -
  • रटौल साधन सहकारी समिति पर सचिव पर लगाया अभद्रता करने का आरोप
  • बीस दिन से बंद पड़ी है तौल, तौल शुरू नहीं होने पर किसानों ने दी आंदोलन की चेतावनी

जनवाणी संवाददाता |

चांदीनगर: रटौल साधन सहकारी समिति पर गेहूं की तौल न होने के विरोध में किसानों ने जमकर हंगामा किया और समिति सचिव पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही तौल शुरू नहीं होती है तो वह आंदोलन करेंगे।

बुधवार को आधा दर्जन गांव के किसान रटौल सहकारी समिति पर गेंहू लेकर पहुंचे। जिनका एक माह पहले रजिस्ट्रेशन हो चुका था, लेकिन वहां मौजूद केंद्र प्रभारी सचिव नितिश कुमार ने गेंहू भरने के लिए बोरी न होने के कारण तौल करने से मना कर दिया। किसानों ने बताया कि केंद्र पर 20 दिन केंद्र पर ताला लगा है और केंद्रों पर तुलाई हो रही है, लेकिन यहां सचिव व उनके कर्मचारी मनमर्जी करते हैं और उन्हें परेशान कर रहे हैं। केंद्र प्रभारी के दबंगई रवैये से आक्रोशित किसानों ने जमकर हंगामा किया।

किसान सुशील मास्टर, कृष्ण, विकास, राहुल आदि ने बताया की वह पिछले 20 दिनों से ट्रेक्टर ट्राली में गेेंहू लेकर आ रहे है, लेकिन सचिव नितिश कुमार कुछ न कुछ बहाने बना उन्हे वापस लौटा देते है, जिससे किसान बहुत परेशान हो रहे है। किसानों ने सचिव पर कालाबाजारी का भी आरोप लगाया और जमकर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। उधर सचिव नितिश कुमार का कहना है। उन पर लगाये आरोप निराधार है। बोरी न होने के कारण आज तोल नही हो पायी है आज शाम तक बोरे उपलब्ध हो जाएंगे कल सुबह से तौल शुरू कर दी जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments