Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorतीसरे दिन भी मिल में खराबी, किसान हलकान

तीसरे दिन भी मिल में खराबी, किसान हलकान

- Advertisement -
  • शहर में गन्ना वाहनों से जाम, नागरिक परेशान

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: अपर दोआब शुगर मिल शामली के बायलर में प्रेशर न बनने से तीसरे दिन भी गन्ना पैराई प्रभावित रही। गन्ना पैराई रूकने से शहर में गन्ना वाहनों से जाम की स्थिति बनी रही। जिसके कारण त्यौहारी सीजन में नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सरशादी लाल इंटरप्राइजेज लिमिटेड की अपर दोआब शुगर मिल में लगातार तीसरे दिन तकनीकि खराब के चलते गन्ना पेराई प्रभावित रही। शुगर मिल के बायलर में प्रेशर न बनने तकनीकि खराबी आने के कारण पेराई प्राभावित होना बताया जा रहा है। शुक्रवार को दोपहर ढाई बजे तकनीकि खराबी ठीक हो गई थी।

जिसके बाद पेराई शुरू हुई लेकिन बाद में फिर से खराबी से आ गई। जिसके कारण शहर में किसानों के गन्ना वाहनों से जाम की स्थिति बन गई। देर शाम तक भी शुगर मिल में आई खराबी ठीक न होने पर मिल में भैंसा बुग्गी और ट्रैक्टर-ट्रालियों में गन्ना लेकर आए किसानों को रात भर ठंड में गुजारनी पड़ी।

शुगर मिल के वरिष्ठ गन्ना प्रबंधक दीपक राणा ने बताया कि मिल प्रबंधन द्वारा खराबी आने के बाद से निरंतर बायलर की मरम्मत की कोशिश जारी है। शहर में जाम न लगे इसके लिए चौक चौराहों पर जाम न लगे इसके लिए भी लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments