Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliदेश को पीछे धकेल रहे मौका परस्त लोग: शर्मा

देश को पीछे धकेल रहे मौका परस्त लोग: शर्मा

- Advertisement -
  • कांग्रेस की बैठक में बड़ी संख्या में बनाए सदस्य

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कांग्रेस की बैठक में खोडसमा के ग्रामीणों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। नए सदस्यों का फूल मालाओं से स्वागत कर पूर्ण निष्ठा के साथ पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार कर संगठन को मजबूत करने की शपथ दिलाई।
शनिवार कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के आवास पर कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में खोडसमा से आये यशपाल सिंह ने अपने साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और पूर्ण निष्ठा के साथ पार्टी की नीतिओ का प्रचार प्रसार कर संगठन को मजबूत करने की शपथ ली। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने देश और देशवासियों के लिये न सिर्फ बलिदान दिये बल्कि एक अति गरीब, अव्यवस्थित, महामारी और बेरोजगारी से जूझते देश को वैश्विक स्तर पर स्थापित करने का काम किया, लेकिन आज झूठे और मौका परस्त लोगों के कुचक्र के बलबूते देश को पीछे धकेलने का काम किया जा रहा है।

इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल पश्चिमी महामंत्री वैभव गर्ग, बाबूखान, योगेश भारद्वाज, ओमबीर उपाध्याय, रविन्द्र आर्य, ठाकुर लाखन सिंह, विक्रम सिंह, प्रधुम्न चौधरी, दिनेश शर्मा, नरेंद्र शर्मा, सुरेंद्र सरोहा, अविनाश शर्मा, ज्योति प्रशाद शर्मा, सुभाष चंद, प्रवीण कुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments